धनबाद क्रिकेट संघ की वार्षिक आम बैठक संपन्न

धनबाद : धनबाद क्रिकेट संघ की वार्षिक आम बैठक शनिवार को बीसीसीएल के जियलगोरा गेस्‍ट हाउस में हुई. संघ के अध्‍यक्ष मनोज कुमार ने सत्र 2015-16 के सभी टूर्नामेंट सफलतापूर्वक संचालन पर संतोष जताते हुए आयोजन में जुडे सभी लोगों के प्रति आभार व्‍यक्‍त किया.

घरेलू टूर्नामेंट समेत जेएससीए व बीसीसीआइ टूर्नामेंट के 500 से उपर मैच कराए गए. इसके पहले विगत एजीएम के मिनट़स को पारित किया गया. महासचिव विनय कुमार सिंह और कोषाध्‍यक्ष ललित जगनानी ने क्रमश: पिछले सत्र के कार्यकलाप व आडिटेड वित्‍तीय रिपोर्ट का ब्‍योरा रखा.

हाउस ने इसे सर्वसम्‍मति से पारित कर दिया. अध्‍यक्ष ने धनबाद के अंपायर निशांत पाठक को सीधे बीसीसीआई लेवल वन की परीक्षा उततीर्ण करने पर बधाई दी और उन्‍हें संघ की ओर से हर संभव मदद का वादा किया. बाद में कई अन्‍य महत्‍वपूर्ण मुद़दों पर चर्चा हुई.

इसमें महिला क्रिकेट को बढावा देने से लेकर टूर्नामेंट के प्रारूप में बदलाव के बारे में कई सदस्‍यों ने खुलकर अपने विचार रखे. कई सुझाव भी आए जिसपर कमेटी में विचार करने की बात हुई. धनबाद में क्रिकेट स्‍टेडियम की जरूरत पर जोर देते हुए कहा गया कि इसके लिए गंभीर प्रयास करने होंगे.

आम बैठक में संघ के सलाहकार समिति के अवधेश कुमार सिंह, वरीय उपाध्‍यक्ष उत्‍तम विश्‍वास, उपाध्‍यक्ष अनूप झा, साधवेंद्र सिंह, मनोज कुमार सिंह, कोषाध्‍यक्ष ललित जगनानी, बीएच खान, बालशंकर झा, अरविंद महता, एसए रहमान, धर्मेंद्र सिंह, जावेद खान, राजन सिन्‍हा, सुनील कुमार, संजय कुमार, महादेव सिंह, जितेंद्र सिंह, मनीष वद़र्धन, सीएम झा, रतन कुमार, अशोक कुमार, महेश गोराई आदि उपस्थित थे.

 

Web Title : ANNUAL GENERAL MEETING HELD OF DHANBAD CRICKET ASSOCIATION