बस रोककर छात्रा से छेड़खानी और तेज़ाब से जलाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

धनबाद : धनबाद सुदामडीह के पाथरडीह नुनूडीह काली मंदिर के समीप कार्मेल स्कूल की एक छात्रा के साथ छेड़खानी की गई. उसे धमकी दी गई कि तेजाब फेंककर चेहरा खराब कर देंगे.

युवकों ने मंगलवार को जमकर तांडव मचाया विरोध करने पर छात्रा के भाई की पिटाई की गई. घायल होते हुए भी बस चालक और खलासी के सहयोग से एक युवक को पकड़ लिया गया.

पुलिस पकड़े गए आरोपी पूछताछ कर रही है. उसने अपने साथियों के भी नाम बता दिए हैं छात्रा सेल की बस से प्रतिदिन कार्मेल स्कूल डिगवाडीह पढ़ने जाती है.

काली मंदिर के समीप बस रोककर चार युवक उसे छेड़ते थे. बस से उतरने की बात मनचले करते थे और नहीं उतरने पर तेजाब फेंककर चेहरा बर्बाद करने की भी धमकी देते थे.

छात्रा ने पूरे मामले की जानकारी अपने मां-पिता को दी. इसके बाद छात्रा मंगलवार को बस में सवार होकर जा रही थी, तभी काली मंदिर पाथरडीह नुनूडीह के समीप पहुंचे.

युवकों ने बस रुकवाकर छेड़खानी शुरू कर दी धमकी भी देने लगे. तभी छात्रा का भाई अपने दोस्त के साथ पहुंचा विरोध तो मनचलों ने मारपीट शुरू कर दी.

छात्रा के भाई को लोहे के रॉड से सिर पर मारा गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. बावजूद उसने एक युवक को पकड़ लिया. बस में सवार अन्य छात्राएं भी आक्रोशित हो गई पकड़े गये युवक की जमकर पिटाई की.और उसे पुलिस के हावाले कर दिया.

Web Title : ARRESTED FOR THREATENING TO BURN SCHOOLGIRL AND BURN HIM

Post Tags:

schoolgirl