आर्ट ऑफ लिविंग के संगीत संध्या में सिद्धार्थ के गाने पर झूमे लोग

धनबाद : धनबाद क्लब में आर्ट ऑफ लिविंग के व्यक्ति विकास केंद्र धनबाद शाखा द्वारा संगीत संध्या कार्यक्रम में कलाब के माहौल को सूफियाना कर दिया. मशहूर संगीतकार सिद्धार्थ मोहन के मधुर भजन संगीन ने वंहा उपस्थित श्रोताओं को झुमने पर मजबूर कर दिया.

गुरु ज्ञान ओर मधुर संगीत ने लोगो को ऐसा मंत्रमुग्ध किया की लोग अपने जगहों पर घंटो टीके रहे ओर संगीत संध्या का आनंद उठाते रहे.सिद्धार्थ मोहन ने गणेश वंदना ने कार्यक्रम की शुरुआत की. उसके बाद एक के बाद एक भजन ने ऐसी भक्ति की बयार लायी की लोग अपने जगह को छोड़कर झूमते ही रहे.

कार्यक्रम को सफल बनाने में आर्ट ऑफ लिविंग के शेखर अग्रवाल,ऋतिक दुदानी, सोनाली सिंह, नीलांजना चक्रवर्ती, अजय मुखर्जी का काफी सराहनीय योगदान रहा. इस कार्यक्रम में गीतकार सिद्धार्थ मोहन ने कहा की संगीत विश्व को जोड़ता है और मन की स्थिति को संतुलन में रखता है.

बता दे की सिद्धार्थ मोहन संगीतकार कम्पोजर ,गीतकार गिटारिष्ट और बांसुरीवादक है. इन्होने भारत के कोने कोने में अपने प्रोग्राम करने के साथ ही 20 अलग अलग देशो में अपने संगीत से लोगो को झुमाया है.सिधारथ मोहन रसियन सरकार से यंग एक्सलेंसी अवार्ड ओर दिल्ली में इन्हें यंग एचीवर्स पुरस्कार से सम्मनित किया गया है साथ ही वे हिंदी के अलावा पंजाबी, चाइनीज,अरबिक ,मलयालम भाषाओं में भी सुर का जादू बिखेरते है .  

Web Title : ART OF LIVING SIDDHARTH SONG MUSICAL NIGHT PEOPLE DANCE