बीसीसीएल में इंटरएक्टिव सत्र एवं कार्यशाला का आयोजन

धनबाद : कोयला मंत्रालय के निर्देशानुसार कोल इंडिया लिमिटेड द्वारा चलाए जा रहे सेंसेटाइज़ जेननेक्स्टश कार्यक्रम के अंतर्गत बीसीसीएल के सिजुआ क्षेत्र में कुसुंडाए कतरास व सिजुआ तीनों क्षेत्रों के युवा अधिकारियों के साथ कोयला भवन मुख्यालय की जेननेक्स्ट से सम्बंधित सर्वोच्चए कोर एवं प्राकार्य समिति के सदस्यों द्वारा क्षेत्रीय स्तर की समिति के साथ एक इंटरएक्टिव सत्र एवं कार्यशाला का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम का उदघाटन मुख्य अतिथि बीसीसीएल के निदेशक कार्मिक बीके पंडा ने दीप प्रज्वलित कर किया. अपने वक्तव्य में कार्मिक निदेशक ने बीसीसीएल के युवा अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाला समय अवसरों एवं चुनौतियों से भरा हुआ है और कंपनी का भविष्य युवा अधिकारियों के कंधों पर ही है.

उन्होनें नए अधिकारियों को प्रोत्साहित करते हुए अपनी पूरी क्षमता से काम करने का सलाह दी. साथ ही उन्होंने बताया की हमें अपने लक्ष्य को आधार बनाकर दृढ़ता के साथ आगे बढ़ना होगा. बदलते परिवेश और समय के अनुकूल हमें अपनी कार्य संस्कृति में भी सुधार लाने की आवश्यकता है.

इस अवसर पर सिजुआ क्षेत्र के महाप्रबंधक जेण्पीण् गुप्ता ने युवा अधिकारियों द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की तथा निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कई सुझाव दिये. इस अवसर पर बीसीसीएल के महाप्रबंधक कार्मिक एवं औद्योगिक संबंध सोलोमन कुदादा कुसुंडा क्षेत्र के महाप्रबंधक एके सिंह कतरास क्षेत्र के महाप्रबन्धक एके दत्ता ने भी अपने संबोधन में युवा वर्ग को आगे बढ़ते रहने तथा अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया.

Web Title : BCCL INTERACTIVE SESSIONS AND WORKSHOP