बैंक मोड़ थाना का मुंशी दो हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

धनबाद : भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने आज बैंक मोड़ थाना के मुंशी भीम सिंह को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया. भीम सिंह ने बालु का व्यवसाय करने वाले परमेश्वर साव से 2 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी.

परमेश्वर साव बालु की गाड़ी चलाने का व्यवसाय करता है. 15 अक्टूबर की रात धोवाटांड के पंजाबी मुहल्ला में उसकी गाड़ी के धक्के से बिजली का पोल क्षतिग्रस्त हो गया था और तार टूट गया था.

16 अक्टूबर को परमेश्वर ने क्षतिग्रस्त पोल को ठिक भी करवा दिया और बिजली के तार को भी जुड़वा दिया था. जब इस बात की जानकारी भीम सिंह को मिली तो उसने 19 अक्टूबर को परमेश्वर को फोन कर कहा कि तुम 2 हजार रुपए दो वर्ना तुम पर प्राथमिकी दर्ज हो जाएगी और तुम बहुत मुश्किल में पड़ जाओगे.

भीम सिंह ने रुपए ऐंठने के लिए परमेश्वर को विभिन्न तरह से डराया और धमकाया. जब परमेश्वर ने अपना पिंड छुड़ाने के लिए एक हजार रुपए देने की समर्थता जतायी तो भीम ने कहा कि टाइगर मोबाइल और बड़ा बाबू को भी रुपए देने पड़ेंगे.

इसलिए 2 हजार लगेंगे. तब 20 अक्टूबर को परमेश्वर ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कार्यालय पहुंचकर एसपी सुदर्शन मंडल को सारी बातें बतायी.

आज जब बैंक मोड़ थाना से सटे बाबा मिष्टान भंडार में जैसे भीम सिंह ने रुपए लिए भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने उसे रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम में डीएसपी श्रवण कुमार, रवानीजी, इंसपेक्टर इन्द्रदेव कुमार, कन्हैया सिंह, इंदु शेखर झा, सुभाष तथा सश्सत्र बल शामिल था.

 

Web Title : BANKMOD MUNSI BRIBE POLICE ARRESTED TWO THOUSEND