सीआइएसएफ जवान ने छात्रा को छेड़ा, जमकर बवाल

चासनाला : सोमवार शाम पाथरडीह कोल वाशरी सीआइएसएफ कैंप के एक जवान ने कॉलेज छात्रा से छेड़खानी की जिसके बाद वंहा जमकर बवाल  हुआ. भड़के लोगो ने सीआईएसएफ कैम्प पर हमला कर जमकर तोड़फोड़ की.

पुलिस व सीआइएसएफ के एक-एक वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. पथराव कर खिड़कियों के शीशे तोड़ दिये. जवानों के मेस में भी तोड़फोड़ कर खाने का सामान व दूध फेंक दिया. जवान छात्रा को जबरन खिंचकर जंगल की ओर लेकर जा रहा था और उसे बचाने गए तीन युवको को भी मारा था.

सूचना मिलते ही डीएसपी सिंदरी वीके पांडेय, सीआइएसएफ डीआइजी यूके सरकार समेत कई थानों की पुलिस पहुंची. बेकाबू हो रही भीड़ पर बाद में जवानों ने लाठियां भांजकर खदेड़ा. छात्रा के पिता ने सीआइएसएफ जवान विकास राठी के खिलाफ पाथरडीह थाने में लिखित शिकायत दी है.

जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है की पाथरडीह कोल वाशरी कॉलोनी में रहनेवाले बीसीसीएल कर्मी की बेटी कॉलेज से लौट रही थी. वह पाथरडीह में उतर कर पैदल कोल वाशरी कॉलोनी जा रही थी.

तभी बाइक पर सवार विकास राठी आया और छात्रा से कोल वाशरी का रास्ता पूछा. जब छात्रा ने रास्ता बताया तो जवान उसकी बाइक पर बैठकर उसे कोल वाशरी तक छोड़ देने को कहा. छात्रा ने इन्कार किया तो जवान अभद्रता करने लगा. इस बिच तीन युवक उसे बचाने आये.

लड़की जवान के हाथ किसी तरह छूटकर भागी. यह देख जवान ने युवकों को लाठी से पीटना शुरू किया और ;लड़की को दौड़ाया. लेकिन किसी तरह युवक और छात्रा वंहा से भाग निकले और कॉलोनी पहुंच मामले की जानकारी दी. बस, सैकड़ों लोगों का हुजूम सीआइएसएफ कैंप पहुंच गया और जमकर तोड़फोड़ किया

 

Web Title : CISF TEASED THE STUDENT FIERCELY ORGANICALLY