विधायक राज सिन्हा के पहल पर भूली में लगा नया ट्रान्सफार्मर

भूली : धनबाद विधायक राज सिन्हा के पहल रंग लायी और पिछले कई दिनों से अधिक लोड के कारण ट्रांसफार्मर जलने से गर्मी की मार झेल रहे लोगो को 500 केवी का नया ट्रान्सफार्मर मिला.

भूली बी ब्लॉक सब स्टेशन को बीसीसीएल के द्वारा नया ट्रान्सफार्मर प्रदान किया गया. जिसे देर रात से चालू कर दिया गया है. ट्रांसफार्मर के लगने से बी ब्लाक और आमबगान के हजारो लोगो के चेहरे पर मुस्कान लौट आई है.

इससे पहले सोमवार को विधायक राज सिन्हा भूली बी ब्लाक सब स्टेशन पंहुचे और नए ट्रांसफार्मर को स्थापित करने के लिए चल रहे गतिविधियों का निरिक्षण किया. विधायक राज सिन्हा ने बताया की तीन से चार दिन पहले यंहा का ट्रांसफार्मर जल गया था.

जैसे ही मामला उनके संज्ञान में आया उन्होंने बीसीसीएल के डीपी के साथ वार्ता कर लोगो की समस्या को रखते हुए यंहा नया ट्रान्सफार्मर लगाने की बात कही थी.

जिसपर डीपी ने भी लोगो की समस्यायों को गंभीरता से लिया और वार्ता के 48 घंटे के अन्दर ही नया ट्रासफार्मर भूली बी ब्लाक सव स्टेशन में लगाया गया.

मौके पर पार्षद प्रतिनिधि अशोक यादव, भूली मंडल महामंत्री मनोज गुप्ता, मनोज मालाकार, सुमन सिंह, कृष्णा झा, विष्णु, रवि शंकर, सतेंदर ओझा, रजनीश तिवारी, नविन सिंह, अप्पू, इमरान खान, बबलू सिंह आदि मौजूद थे.  

Web Title : NEW TRANSFORMER INCREDIBLE ON THE INITIATIVE OF MLA RAJ SINHA