विदेश भेजने के नाम पर ठगने वाले शातिर नदीम को सीसीटीवी से पहचानेगी पुलिस

धनबाद : जिले से सैकड़ों युवकों को विदेश भेजने के नाम पर ठगने वाले लखनऊ के शातिर नदीम खान के हुलिया की जानकारी के लिए पुलिस बैंकमोड़ के ब्लैक रॉक होटल का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

सूचना है कि 30 दिसंबर को धनबाद के उक्त होटल में नदीम रुका था. होटल के फुटेज का सहारा लेकर नदीम के चेहरे को सामने लाया जाएगा. बताते चलें कि नदीम के अलावा अन्य आरोपियों की तस्वीर भी ठगे गए युवकों ने पुलिस को उपलब्ध करा दी है.

लेकिन नदीम की तस्वीर इन लोगों के पास नहीं थी और न ही किसी सोशल मीडिया में नदीम ने अपनी तस्वीर डाली थी. ऐसे में होटल के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सहारा देगी. वहीं पुलिस ने होटल से उसका मतदाता पहचान पत्र भी प्राप्त किया है. मतदाता पहचान पत्र के आधार पर नदीम होटल में ठहरा था.

बताते चलें कि हावड़ा मोटर रोड स्थित खान इंटरप्राइजेज नामक जॉब प्लेसमेंट एजेंसी ने धनबाद समेत आसपास के कई जिले के युवकों को कुवैत समेत अन्य खाड़ी देश भेजने के नाम पर 32 हजार से लेकर 72 हजार रुपये तक वसूले थे.

बाद में कंपनी के लोग गायब हो गए. ठगे गए साठ युवक दिल्ली भी जा चुके थे क्योंकि इन्हें 12 जनवरी को फ्लाइट होने की बात कही गई थी. इनमें से 14 युवक शनिवार को धनबाद लौट आए.

Web Title : CHEAT IN THE NAME OF SENDING ABROAD FOR RECOGNIZING THE VICIOUS CCTV RESORT