पिकनिक मनाने जा रही यात्री बस पलटी 6 घायल

निरसा : तेतुलिया डाउन के समीप कोलकाता से 50 सवारियों को लेकर पिकनिक मनाने पारसनाथ जा रही बस शनिवार की सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस संख्या डब्ल्यूबी- 19जी-8518 एनएच-2 पर अचानक सिक्स लेनिंग से फोर लेनिंग जाने के कारण चालक बस पर नियंत्रण नहीं कर पाया और बस 12 फीट गड्ढे में जा गिरी. इस दुर्घटना में छह लोग जख्मी हुए है.

भट्ठे के कर्मियों ने घायलों को बस से निकाला तथा इसकी सूचना निरसा पुलिस को दी. निरसा पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को इलाज निरसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. थानेदार रामेश्वर उपाध्याय ने शनिवार की देर शाम बस की व्यवस्था कर यात्रियों को कोलकाता रवाना किया.
दुर्घटनाग्रस्त बस के यात्रियों ने बताया कि कोलकाता के दक्षिणपाड़ा से लगभग 50 लोग मकर संक्रांति में पारसनाथ में पिकनिक मनाने के लिए शुक्रवार की रात 8 बजे निकले थे.

शनिवार की सुबह करीब 3:30 बजे गोपालगंज में बने सिक्स लेनिंग से तेजी से गुजरते समय तेतुलिया डाउन के समीप एनएच-2 का सिक्स लेनिंग फोर लेनिंग बन जाने से सड़क सकरी हो गई .बस के दाहिने की ओर एक बड़ा कंटेनर कोने के कारन बस चालक बस को नियंत्रण करने नहीं कर पाया. और बस सामने रखे कंक्रीट पर जा चढ़ी. 

Web Title : PICNIC PASSENGER BUS TURNAROUND AND 6 INJURED