मायुसं के समर कैम्प में उमंग और मस्ती में सराबोर हुए बच्चे

झरिया : मारवाड़ी युवा संगठन झरिया शाखा ने रविवार को समर किड्स कैंप का आयोजन किया. शहर के अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित इस कार्यक्रम में बच्चों ने जमकर लाभ उठाया और पूरे दिन उत्साह और उमंग के सागर में डूबते उतराते रहे. विभिन्न स्पर्धाओं में एक-दूसरे से अच्छा प्रदर्शन करने की होड़ए पुरस्कार पाने की ललक और फिर विजेता बनने की बच्चों की खुशी देखते ही बनती थी.

पार्षद ने किया उद्घाटन

कार्यक्रम का उद्घाटन वार्ड 36 की पार्षद सुमन देवी अग्रवाल ने दीप प्रज्वलित कर किया. अपने उद्बोधन में पार्षद ने कहा किए श्समाजसेवा के कार्यों में तल्लीन इस संस्था ने दूसरी बार यह समर किड्स कैंप आयोजित किया है. बच्चों के लिए संस्था द्वारा इस तरह का आयोजन निश्चित ही सराहनीय है.

पूर्व डिप्टी मेयर ने भी उठाया कैंप का लुत्फ

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि धनबाद नगर निगम के भूतपूर्व उपमहापौर एवं कांग्रेसी नेता नीरज सिंह ने श्समर किड्स कैंप में हुई विविध प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया. उन्होंने कहा किए युवाओं ने मिलकर इस संगठन की स्थापना की थी और बीते दो वर्षों में इस संस्था की प्रगति काफी अच्छी हुई है.

बच्चों के लिए आयोजित इस कार्यक्रम की विशिष्टता देखकर मैं मुग्ध हूं. मुझे अपना बचपन याद आ गया. उल्लेखनीय है कि पूर्व डिप्टी मेयर ने कार्यक्रम में बच्चों के साथ घुल.मिलकर योगा एवं डांस का खूब मजा उठाया और खुद को उनकी श्रेणी में लाते हुए तमाम बच्चों का उत्साहवर्द्धन किया.
 

Web Title : CHILDRENS SUMMER CAMP OF MARWARI YUVA SANGATHAN