मारवाड़ी युवा संगठन के नये कार्यालय का हुआ शुभारंभ

झरिया: काले हीरे की नगरी झरिया की जनसेवी संस्था मारवाड़ी युवा संगठन के नये कार्यालय का उद्घाटन मंगलवार को हुआ. देश की आजादी की 70वीं वर्षगांठ पर संगठन के आफिस का उद्घाटन झरिया मारवाड़ी सम्मेलन ट्रस्ट के अध्यक्ष  डा. ओपी अग्रवाल ने किया. डा. अग्रवाल के साथ-साथ सम्मेलन के सचिव संजय झुनझुनवाला, संगठन अध्यक्ष मधुसूदन लोयलका, सचिव मनीष मित्तल ने भगवान अग्रसेन जी महाराज की तसवीर पर माल्यार्पण एवं दीपांजलि देकर कार्यालय की औपचारिक शुरुआत की.
          इस अवसर पर डा. अग्रवाल ने संगठन की प्रशंसा करते हुए कहा कि, "मारवाड़ी युवा संगठन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के समाजसेवी कार्यों की जितनी प्रशंसा की जाए, कम होगी. नया कार्यालय संगठन के कार्यों व इसकी प्रगति को तीव्रता प्रदान करेगा." संजय झुनझुनवाला ने भी मायुसं के कार्यों की सराहना करते हुए लगातार जनसेवी प्रयासों में जुटे रहने का संदेश संस्था से जुड़े लोगों को दिया. 
          इस मौके पर संगठन के पूर्व अध्यक्ष दिनेश गोयनका, सह-सचिव रोहित अग्रवाल, राहुल मित्तल, जनसम्पर्क पदाधिकारी दिनेश शर्मा, रवि अग्रवाल, विनय अग्रवाल, अमित गोयल, दीपक अग्रवाल, अभिषेक जोशी समेत कई लोग उपस्थित थे.

Web Title : INAUGURATION OF NEW OFFICE OF MARWARI YUVA SANGATHAN