घुस मांगने के आरोप में हल्का कर्मचारी गिरफ्तार

धनबाद : धनबाद पुलिस और एसओजी की टीम ने शुक्रवार को धनबाद ब्लॉक के हल्का कर्मचारी के पद पर कार्यरत संतोष कुमार सिंह को जमींन के मोटिवेशन के लिए घुस मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

संतोष कुमार कई दिनों से पुलिस की नजर से बच रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने शुक्रवार कम्पाईइंड बिल्डिंग के पास से उस समय गिरफ्तार किया जब वे अपने विभागीय काम से वंहा आये थे.

पकड़ने के बाद एसओजी की टीम ने उन्हें पहले पूछताछ के लिए धनबाद थाना के हवाले कर दिया. फिर पुलिस ने पूछताछ के बाद धनबाद कोर्ट में पेश किया और वंहा से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया

क्या है मामला

धनबाद बरमसिया के रहने वाले रंजित सिंह परमार ने बीते 2 सितम्बर 2016 को हल्का कर्मचारी संतोष कुमार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

शिकायत में परमार में बताया था की उनकी भूदा में एक जमीन थी. जिसके मोटीवेशन के लिए संतोष कुमार ने 15 हजार रूपये घुस माँगा था. परमार ने इसकी शिकायत धनबाद थाणे में की. जिसके बाद पुलिस ने कांड संख्या 583/16 दर्ज किया.

इसके बाद से ही संतोष कुमार पुलिस से नजरे  फिर रहे थे. लेकिन शुक्रवार को गुप्त सुचना पर पुलिस और एसओजी की टीम ने धनबाद कम्पाईन्ड बिल्डिंग के पास से संतोष कुमार सिंह को धर दबोचा.  

 

Web Title : CLIMBING LIGHT EMPLOYEE ARRESTED FOR ALLEGEDLY DEMANDING