बंद चानक से निकाला गया सोनू का शव

झरिया : झरिया में बीसीसीएल के राजापुर परियोजना के गोल्डन कोयरी बांध स्थित बंद चनक में गिरा सोनू का शव  घटना के 50 घंटे के बाद आखिरकार सोमवार को चानक से निकाल लिया गया.

नाबालिग सोनू के चानक  में कूद जाने के बाद जैसे जैसे समय बीत रहा था  लोगो का सब्र  भी जबाब  देता जा रहा था.  बीसीसीएल और जिला प्रशाशन के द्वारा रेस्क्यू के लिए किये जा रहे प्रयास लोगो को नकाफी लग रहा था.

काफी प्रयास के बाद भी  चानक  के छोर तक  बीसीसील प्रबंधन पहुचने में नकाम रही तो स्थानीय  विधायक के द्वारा गोताखोरों को भी बुलाया गया लेकिन वो भी नाकामयाब रहे.

जिससे लोग उग्र हो गए और स्थानीय लोने ने कुछ बीसीसीएल कर्मियों के साथ मिलकर तकनिकी जुगाड़ और हिम्मत के साथ चानक में उतरे और घंटो कड़ी मशक्कत के बाद सोनू के शव को बाहर निकलने में कामयाब रहे.

इससे पहले स्थानीय लोगो ने गोताखोरों और रेस्क्यू टीम के विफल होने पर उग्र होकर सड़क को भी जाम कर दिया था जिसके बाद काफी मान मनोउल के बाद लोग माने थे.

फ़िलहाल पुलिस सोनू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है और रिपोर्ट आने पर घटना के कारणों का पता लगने की बात कह रही है. वन्ही शव के निकलने के बाद मृतक सोनू के घर में मातम का माहौल हो गया है  और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

 

Web Title : CLOSE CHANK SONUS BODY OFF REMOVED