दिनदहाड़े पेट्रोल पम्पकर्मी को गोलीमार भागे अपराधी

राजगंज :  राजगंज थाना क्षेत्र के जरमुनई हार्डकोक भठ्ठा के पास रामशशि मंडल नामक 50 वर्षीय व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारी गई. गोली मंडल के गला में लग कर मुँह से निकल गई.

स्थानीय ग्रामीणों की मदद से उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ से पीएमसीएच व उसके बाद बीजीएच रेफर कर दिया गया. जहाँ उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

राम शशि मंडल तोपचांची थाना क्षेत्र के कांडेडीह का रहने वाला है वह करीब 35 वर्षो से संजय सिंह फिलिंग स्टेशन में कार्यरत था.. घटना के तत्काल बाद ग्रामीण एसपी हरदीप पी जनार्दन व बाघमारा डीएसपी प्रभात कुमार दोनों घटनास्थल पर पहुंचे.

पहुंच कर उन्होंने चश्मदितो सहित ग्रामीणों से पूछताछ की. ग्रामीण एसपी ने बताया की सभी पहलुओं की जाँच की जा रही है. पुलिस इसे प्रथम दृश्यता हत्या की नियत से हमला मान रही है.

पुलिस मंडल के पारिवारिक इतिहास का भी पता लगा रही है. उन्होंने बताया की पैट्रोल पम्प के मालिक पर भी संदेह के घेरे में है. क्योंकि पम्प में सीसीटीवी लगे होने के वावजूद उसे बंद कर के रखा गया है.

पुलिस पम्प के मालिक पर भी एफआईआर दर्ज करने की तैयारी में है. गवाहों के अनुसार अपराधी काले रंग की हीरो हौंडा बाइक में दो की संख्या में सवार थे. उसके अनुसार उन्होंने हेलमेट भी पहन रखा था.

चश्मदिदो के अनुसार अपराधियों के तीन तीन गोलियां चलाई थी. दो गोलियां दूर से चलाई थी जो उसे नहीं लगी तब जाकर तीसरी गोली को नजदीक से मारा. अपराधियों ने गोली मारने के बाद मंडल की तलाशी भी ली. उसके बाद ग्रामीणों द्वारा हल्ला किए जाने पर दोनों अपराधी राजगंज की ओर भागे.

मौके से 9 एमएम के गोली का एक खोखा पुलिस ने बरामद किया है. मंडल अपनी बाइक संख्या जेएच 10 जी 4528 से राजगंज की ओर अपने नाती के लिए मिट व सब्जी लेने जा रहा था. कुछ दिन पूर्व ही उसकी पुत्री मायके आई है.

जिसने थोड़े देर पहले ही फ़ोन करके अपने पिता को नाती के लिए मिट लाने को कहा था. पेट्रोल पम्प कर्मी राम शशि मंडल को अज्ञात अपराधियो द्वारा गोली मार देने की घटना से घायल के परिवार सहित पूरा गाँव स्तब्ध है.

घटना के बाद मंडल परिवार के घर सहित पड़ोस के घर में तक में चूल्हा नही जला था. मंडल की माँ मेनका देवी बेटी ईक्षा मंडल व उसके घर के छोटे छोटे बच्चों का रो रो कर बुरा हाल था.

परिवार के लोगो ने बताया कि राम शशि मंडल की किसी से कोई दुश्मनी या कोई विवाद नही था. वह एक धर्मपरायण व्यक्ति है. जरूरत मंद लोगो को सहयोग करते थे. गोली लगने की सुचना से पूरा परिवार सदमे में आ गया. ईक्षा के अनुसार पिता को प्रेशर का बीमारी है. गाँव के लोग भी घटना को दुर्भाग्य पूर्ण बता रहे है. लोग मामले को निष्पक्ष जाँच की मांग कर रहे है.

Web Title : DAYLIGHT PETROLPAMP WORKER ESCAPED CONVICT SHOT IN BROAD