ज्यादा शराब पीना बना युवक की मौत कारण, शव बरामद

धनबाद : सरायढेला स्टीलगेट सब्जी मैदान से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. यूवक की पहचान जगजीवन नगर निवासी रमेश शर्मा का पुत्र सोनू शर्मा के रूप में की गई है. पुलिस ने शव के पास से 60 रू. नकद के अलावे मृतक का वोटर आईकार्ड बरामद किया है जिसके आधार पर ही यूवक की पहचान की गई.

पुलिस ने यूवक की पहचान करने के बाद उसके परिजनो को घटना की जानकारी दी मौके पर पहुंची मृतक सोनू की मां दहाड़ मारकर रो पड़ी. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना की सुचना मिलते ही मौके पर सैकड़ो लोगो की भीड़ जमा हो गई.

पुलिस ने प्रथम दृष्टया में युवक की मौत की वजह अत्याधिक शराब का सेवन बता रही है हांलाकि मौत का खुलासा पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही होगा. स्थानीय निवासी सह समाजसेवी गणपत महतों ने भी बताया कि यूवक की मौत का कारण शराब पीने से ही हुई है.

उन्होने यह भी कहा कि अत्याधिक शराब का सेवन या फीर शराब में किसी तरह का जहरीला पदार्थ होने की वजह मौत का कारण बनी है.

बहरहाल, नारी शक्ति संघ की महिलाएं लगातार जिले में अवैध शराब पीने और पिलाने वालो के खिलाफ अभियान चला रही है बाउजुद अवैध शराब की ब्रिकी धड़ल्ले से जारी है. आज भी संघ की महिलाओ ने रणधीर वर्मा चौक पर एक दिवसीय धरना देकर शराब बिक्री बंद करने की मांग की थी.

एक तरफ जहां अवैध शराब की बिक्री का विरोध हो रहा हो वही दुसरी तरफ लोग शराब पीकर मर रहे हो तो ऐसे में सरकार को भी इस मुददे पर गंभीरता पुर्वक विचार करने की जरूरत है. आखिर मौत का सिलसिला कम थमेगा. चुकिं धनबाद गवाह है कि पिछले दिनों धनबाद के हटिया में भी जहरीला शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हुई थी.

Web Title : DEATH OF YOUNG BOY FROM EXCESSIVE WINE DRINKING