14 जून को विकास पर्व जन-सभा का आयोजन

भूली : दो वर्ष मे सरकार ने जो भी घोषणा किया वो आज घरातल पर उतर चूका है. चुनाव के पहले धनबाद मे एक बहुत बडा वादा था की आईएसएम को आईआईटी बनाऐंगे वह धरातल पर आ गया, यहां के लोगों का वर्षों पूराना मांग था की यहां एक विश्वविद्यालय हो सरकार ने उसकी भी घोषणा कर दी की यहां विनोद विहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय बनेगा.

गरीब आज तक कोयला और लकड़ी पर किसी तरह खाना बनाने थे, लेकिन आज हजारों गरीबों को सरकार ने मुफ्त मे गैस कनेक्सन दिया है. इसके अलावा शौचालय अभियान मे भी सरकार लोगों को प्रोत्साहन राशी दे रही है.

इस प्राकार की अनेक योजनाए हैं जो लोगों के जिवन के स्तर को उपर उठाने का काम किया है उक्त बातें धनबाद विघायक राज सिन्हा ने मंगलवार को भूली शक्ति मार्केट मे आयोजित प्रेस वार्ता मे पत्रकारो से कही.

उन्होने कहा कि योजनओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए 14 जून को कोयला नगर के नेहरु मैदान मे एक विशाल जन-सभा का आयोजन किया जा रहा है. इस जन-सभा मे कोयला राज्य मंत्री पीयुश गोयल, मानव संसाधन विकाष राज्य मंत्री रामाशंकर कथोरिया एवं राश्ट्रीय पदाधिकारी सुरेश पुजारी मुख्य रुप से उपस्थित रहेंगे.

माननीय मंत्री जी की बातों को सुनने के लिए लगभग 25 हजार लोग जुटेंगे. उन्होंने अधिक से अधिक संख्या मे लोगों से सभा मे भाग लेने की अपील की. प्रेस वार्ता मे जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, मनोज मालाकार, मंडल अध्यक्ष ललन मिश्रा, रजनीश तिवारी, सुमन सिंह, मनोज गुप्ता, बबलु सिंह, मनमोहन सिंह, सुरज पासवान आदि मौजूद थे.

Web Title : VIKAS PARV RAILLY ON 14TH JUNE