आईसीडब्लूए धनबाद सिन्दरी चैप्टर का वार्षिक सम्मेलन

धनबाद : आईसीडब्लूए धनबाद सिन्दरी चैप्टर के वार्षिक सम्मेलन समुदायिक केन्द्र  कोयला नगर में किया गया. इस सम्मेलन के मुख्य अतिथि बीसीसीएल के निदेशक कार्मिक बीके पण्डा उापस्थित थे.

उपरोक्त सम्मेलन का उद्घाटन बीसीसीएल के निदेशक (कार्मिक) श्री बी के पण्डा, निदेशक (वित्त) के एस राज शेखर, आईसीएआई के अध्यक्ष मानस कुमार ठाकुर, ईआईआरसी के अध्यक्ष श्री विवेकानन्द मुखोपाध्याय, धनबाद सिन्द्री चैप्टर के अध्यक्ष श्री डी भट्टाचार्या द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया.

इस अवसर पर आईसीडब्लूए के वार्षिक पत्रिका का विमोचन भी किया गया. बी के पण्डा ने अपने संबोधन कहा कि भारत में जीएसटी प्रणाली की शुरूआत से देश की आर्थिक उन्नति का पथ प्रसस्त होगा.

इससे देश में कारोबार एवं वित्तीय संस्थानों को काफी लाभ होगा और साथ ही पूरे देश में जीएसटी के लागू होने से एक रूपता आयेगी. आवश्यकता है कि इस टैक्स प्रणाली को समझें और इसे लागू करने में सरकार की मदद करें.

बीसीसीएल के निदेशक (वित्त) श्री के एस राजशेखर ने कहा कि जीएसटी के लागू होने से भारतीय अर्थ व्यवस्था में एक नई क्रांति आयेगी और अर्थ व्यवस्था सुदृढ़ और सरल होगा.

आईसीडब्लूओ के अध्यक्ष श्री मानस कुमार ठाकुर ने संस्था की भूमिकाओं का सराहना करते हुए कहा कि माननीय प्रधान मंत्री एवं वित मंत्री द्वारा उठाए गए कदम से देशवासियों को काफी लाभ पहॅुचेगा और इससे व्यपार जगत को भी लाभ मिलेगा.

उपरोक्त कार्यक्रम को सफल बनाने में बीके पारूई, श्री एस राय, श्री आरबी राय, बीएम झा, पीके प्रसाद, राजेश सिंन्हा, एम एन झा, एम के वर्मा आदि लोगों का योगदान सराहनीय रहा.

Web Title : DHANBAD SINDRI AISEEDBLUE CHAPTER ANNUAL CONFERENCE