धनबाद में जोरदार तरीके से निकाली गयी तिरंगा यात्रा

धनबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर धनबाद में भी तिरंगा यात्रा निकाली गई. प्रधानमंत्री ने स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए 15 से 22 अगस्त के बीच तिरंगा यात्रा निकालने की अपील की थी. और सभी सांसदों से इसमें शामिल होने का आग्रह किया था.

शनिवार को धनबाद और सिंदरी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद पीएन सिंह के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली. पहले धनबाद में यह यात्रा 17 अगस्त को ही निकालने की तैयारी थी, लेकिन विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने के कारण यात्रा की तिथि बढ़ा कर 20 अगस्त कर दी गई थी. शनिवार को सबसे पहले तिरंगा यात्रा सिंदरी विधानसभा क्षेत्र में निकली.

सुबह बरवाअड्डा से यह यात्रा प्रारंभ हुई और गोविंदपुर, बलियापुर होते हुए सिंदरी पहुंची, वहां यह सभा में तब्दील हो गई. सिंदरी में सांसद पशुपति नाथ सिंह, सिंदरी विधायक फूलचंद मंडल और भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने सभा को संबोधित किया.

 वहीं धनबाद विधानसभा क्षेत्र में तिरंगा यात्रा की शुरूआत बरारी कोक प्लांट से दोपहर 2 बजे शुरू हुई. बरारी कोक प्लांट से यात्रा पुटकी, करकेंद, केंदुआ, गोधर, मटकुरिया, बैंकमोड़, धनसार, जोड़ाफाटक, मनईटाड़, बरमसिया, चीरगोड़ा, पार्क मार्केट, रणधीर वर्मा चौक होते हुए सिटी सेंटर पहुंची. सिटी सेंटर के पास गांधी चौक पर माल्यार्पण करने के बाद एक सभा की गई.

Web Title : DHANBAD FORCEFULLY DRAWN TRICOLOR TRIP