धनबाद में बढ़ा अपराध, युवक पर दिनदहाड़े गोलीबारी

धनबाद : धनबाद में इन दिनों अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी एक पर एक अपराध किये जा रहा है और पुलिस मुकदर्शक बन सारे अपराध की छानबीन के नाम पर खानापूर्ति कर रही है .

जिसका ताज़ा उदहारण धनबाद के बलियापुर में देखने को मिला.जंहा दूधिया पुल से समीप दिनदहाड़े  हेलमेट पहनकर दो बाइक सवार उपराधी ने छिनतई करने की मकसद से निरसा के मुगमा से आ रहे दो  युवक का पीछा किया और पकड़ में  नहीं  आने पर उन पर गोली चला दी .

जिसमे पीछे बैठे युवक विनोद कुमार यादव को हाथ में गोली लग गयी और वह बुरी तरह घायल हो गया 

 

काम का बात कर घर लौट रहे थे युवक

युवक निरसा के मुगमा स्थित  ओम बोस्को कंपनी से काम का बात करके अपने घर लोदना लौट रहे थे.  युवक का माने तो दो की संख्या में हेलमेट पहने बाइक सवार अपराधियो ने पहले तो काफी दूर तक पीछा किया पकड़ में नहीं आया तो  गोली चला दी.

गोली एक युवक को लग गयी जिसे स्थानीय लोगो की मदद से उस युवक को धनबाद के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहा उसका इलाज चल रहा है 

 

 

घंटो बाद घायल से मिले पुलिस अधिकारी

घटना के कई घंटो बाद पुलिस धनबाद के पीएमसीएच पहुंचकर  युवक से मिली और घटना की जानकारी ली. मामले को जानने के बाद फ़िलहाल पुलिस छानबिन में जुट गयी.

अब देखने वाली बात यह होगी की और मामलो की तरह इस मामले को पुलिस कितनी गंभीरता से लेकर इस अपराधी की गिरफ़्तारी करने में कामयाब हो पति है की नहीं       

 

 

Web Title : DHANBAD INCREASED CRIME YOUNG MAN IN BROAD DAYLIGHT SHOOTOUT