वर्चस्व को लेकर भिड़े ढुलू और रणविजय समर्थक, स्थिति तनावपूर्ण

धनबाद : धनबाद में वर्चस्व को लेकर खुनी खेल बदस्तूर जारी है. साऊथ तिसरा में हुई खुनी खेल के महज चार दिनों में यह दूसरा और 15 दिनों में चौथी घटना है. जिसमें पुलिस मौजूदगी में खुलेआम गोलियां चली. बिहार जनता खान मजदूर संघ के बैनर तले शुक्रवार को रणविजय समर्थक नियोजन सहित नौ सूत्री मांगों को लेकर वेस्ट मोदीडीह एकीकृत परियोजना के अन्तर्गत चल रहे आउटसोर्सिंग कम्पनी कैटरपिलर एवं एलएनटी में प्रदर्शकर रहे थे.

इसी दौरान एटक समर्थक आशोक यादव ने रणविजय समथर्कों को रोका. दोनों ही पक्षों के बीच पहले तो कहासुनी हुई जिसके बाद दोनों ही पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और पत्थरबाजी शुरू हो गई. मौके पर मौजूद तेतुलमारी थाना के एएसआई दूबराज हेम्ब्रम ने मामले को काबू करने की कोशिश की पर इसी दौरान एटक समथर्कों की तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई.

जब तक लोग कुछ समझ पाते एक गोली रणविजय समर्थक अनिल उराँव के दाहिने पैर में लगी. बस फिर क्या था मौके पर भगदड़ सी मच गई और लोग काबू से बाहर हो गए. घटनाको लेकर अब दोनों गुट एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है. इस गोलीबारी से क्षेत्र के लोगों में काफी दहशत है. मामले को बिगड़ता देख छह थानों की पुलिस मौके पर पहुँची जिसमें तेतुलमारी जोगता अंगारपथरा ईस्ट बसुरिया बरोरा एवं कतरास थाना की पुलिस शामिल थी.

भारी मात्रा में पुलिस के पहुँचने के बाद मामले को काबू किया जा सका परन्तु स्थिति अब भी तनावपूर्ण बनी रही. मौके पर पहुँची पुलिस ने आसपास के ईलाकों में ताबातोड छापेमारी कर अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है एवं घटनास्थल से एक मोटरसाईकिल बरामद किया है. मामले को गंभीरतासे लेते हुए पुलिस इस मामले में किसी को बख्शनें की मूड में नहीं है और आसपास सभी जगहों पर सघन छापेमारी कर रही है.

Web Title : DHULLU AND RANVIJAY SUPPORTER LOGGERHEADS OVER DOMINATION SITUATION TENSE