कॉलेज प्रशासन का निर्देश जारी, बिना आई कार्ड के छात्रों के प्रवेश पर रोक

धनबाद : सभी कॉलेज प्रशासन की ओर से निर्देश जारी कर दिया गया है की बिना आई कार्ड के छात्र-छात्राओं को कॉलेजों में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. इसके साथ ही कॉलेज गेट पर तैनात गार्ड को भी इस संबंध में निर्देश दिया गया है. कॉलेज प्रशासन की ओर से यह फरमान विवि प्रशासन के निर्देश पर जारी किया गया है.

विवि प्रशासन ने इस संबंध में सभी कॉलेजों को निर्देश जारी किया है. जारी निर्देश में इसे सख्ती से लागू करने को कहा गया है. विवि प्रशासन की ओर से यह आदेश कॉलेजों में बाहरी छात्र-छात्राओं के प्रवेश पर रोक लगाने का निर्देश दिया है. इसके साथ ही छात्र-छात्राओं के साथ अभिभावकों के प्रवेश पर भी रोक लगाई गई है.


कॉलेजों में होगा धूम्रपान पर रोक

विविप्रशासन की ओर से जारी पत्र में सभी कॉलेजों को धूम्रपान पर रोक लगाने का निर्देश दिया गया है. विवि प्रशासन के आदेश में कॉलेज कैंपस में छात्र, शिक्षक और कर्मचारी सभी के लिए धूम्रपान पर प्रतिबंध लगाने का निर्देश दिया गया है.इसके साथ ही धूमपान करते हुए पकड़े जाने पर जुर्माना लगाने और कार्रवाई करने को कहा गया है. विवि प्रशासन की ओर से सभी कॉलेजों को कॉलेज के संवेदनशील स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाकर निगरानी करने को कहा गया है.

 

 

Web Title : ENTRY BAN WITHOUT ID CARD FOR COLLEGE STUDENTS