मोटरसाइकिल शोरूम के ऊपरी तल्ले में लगी आग

कुमारधुबी : चिरकुंडा थाना क्षेत्र के सब्जी बाजार के समीप हीरो मोटरसाइकिल के शोरूम भगवती ऑटोमोबाइल्स सर्विस सेंटर के ऊपरी तल्ला में सोमवार को आग लग गई. इससे पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गई. आग लगने की सूचना मिलते ही शोरूम के मालिक पहुंचे व स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

बाद में डीवीसी सीआइएसएफ के अग्निशमन दस्ता ने आग पर काबू पाया. शोरूम मालिक का कहना है कि करीब साढ़े तीन लाख रुपये का नुकसान हुआ है. घटना की सूचना पाकर चिरकुंडा थाना के प्रभारी पुलिस निरीक्षक निरंजन तिवारी ने घटना की जानकारी ली. जानकारी हो कि सोमवार की सुबह शोरूम के बगल में स्थित एसबीआइ के एटीएम में एक व्यक्ति पैसा निकालने पहुंचा.

उसने देखा कि शोरूम से धुआं निकल रहा है. उसने इसकी सूचना तत्काल एटीएम के सुरक्षाकर्मी को दी. उसके बाद देखते ही देखते शोरूम के ऊपर तल्ले पर आग की लपटें निकलने लगी. लोगों ने शोरूम मालिक विनोद शर्मा को सूचना दी. वे तत्काल शोरूम पहुंचे. उसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से शोरूम के निचले तल्ले में रखे हीरो की नई मोटरसाइकिलों को निकाला गया. स्थानीय लोगों की

मदद से आग बुझाने का प्रयास किया गया. इसकी सूचना लोगों ने स्थानीय थाना एवं डीवीसी मैथन के सीआइएसएफ के अग्नि शमन दस्ते को दी. लोगों की मदद से काफी हद तक आग पर काबू पा लिया गया था. उसके बाद सीआइएसएफ के अग्निशमन दस्ते ने पहुंच कर आग पर पूरी तरह बुझा दिया. शर्मा ने बताया कि शोरूम के उपर तल्ले में तीन पुरानी मोटरसाइकिल, कुछ कल पुर्जे, तथा मोबिल रखा हुआ था.

आग से सभी सामान जलकर राख हो गया. करीब साढ़े तीन लाख रुपये का नुकसान हुई है. वहीं लोगों का कहना था कि अगर आग शो रूम में आग लग जाती तो काफी नुकसान होता. साथ ही शो रूम के बगल में एसबीआइ बैंक एटीएम भी मौजूद था.एटीएम में आग लग जाता तो काफी नुकसान होता. झामुमो नेता अशोक मंडल सहित काफी संख्या लोग जमा हुए. वहीं आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

Web Title : FIRE IN THE UPPER FLOORS OF MOTORCYCLE SHOWROOM