Fraud : ठग पहुंचा हवालात

धनबाद : नाम है ईश्वर काम चोरो वाला. हरियाणे का रहने वाला ईश्वर सिंह धनबाद थाने के हवालात में है. उसके द्धारा शहर के एक चर्चित होटल के वेटर पर लगाया गया चोरी का आरोप झुठा शाबित होने के बाद पुलिस इस शक्स के साथ शक्ती से पुछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने कबूल किया है कि उसका कोई सामान चोरी नही हुआ है और पहले भी इस तरह से गोमो में ठगी की घटना को अंजाम दिया है.

जहां उसने स्थानीय थाने में अपने 20 हजार रुपये चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस कर्मी ने बताया कि छानबीन के बाद अगर दोषी पर आरोप साबित होता है तो निश्चित तौर पर उसे जेल भेजा जायेगा. थाने पहुंची होटल की मालकिन साधना सूमन ने कहा कि आरोपी के द्धारा वेटर पर लगाया गया चोरी का आरोप बिलकूल बे बूनियाद है.

आरोपी ने अपने मोबाईल समेत लेपटाप 10 हजार नकद चोरी होने की शिकायत पुलिस से की है. जबकि उसका मो0 उसके पास से ही मिला यह बिलकूल आरोपी का धन्धा है जो इस तरह से ठगी करता है आरोपी ने स्थानीय डीएसपी का पुत्र होने का भी धोस जमाया पर छानबीन में सच सामने आ गया.

 

वेटर के साथ गाली की गलौज

आज सूबह यह शक्स रिक्शे पर सवार हो शराब के नसे में श्रमिक चौक स्थित धनबाद गेस्ट हाउस पहुंचा और रिक्शा चालक से किराया के सवाल पर झगड़ पड़ा बीच बचाव करने पहुचा होटल के वेटर से भी लड़ गया और होटल में एक कमरा देने को कहा कमरा नही मिलने पर वेटर के साथ गाली गलौज शूरू कर दिया और तो और वेटर पर लेपटाप ,मो0 एवं 10 हजार नकद चोरी कर लेने का आरोप लगाते हूए बवाल खड़ा कर दिया मामला फीर थाने पहुचा.

 

 

Web Title : FRAUD REACHED LOCKUP