अमृत महोत्सव का होगा आयोजन

धनबाद : धनबाद के न्यू टाउन हाल में विश्व धर्म चेतना मंच धनबाद शाखा की ओर से 24 तारीख को एक दिवसीय अमृत महोत्सव का कार्यक्रम होने जा रहा है. जिसमें तिरूपति से वाचक के रूप मे सिद्धि सम्राट विश्वसंत ब्रहम्र्षि श्री गुर्वानन्द जी स्वामी गुरूदेव उपस्थित हो जीवन की दिशा एवं दशा पर अपना प्रवचन देंगे. यह जानकारी आयोजकों के द्धारा प्रेस वार्ता के माध्यम से दी गई.

प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हूए संदीप कटेसरिया ने बताया कि न्यू टाउन हाल में अमृत महोत्सव को सफल बनाने को लेकर भव्य तैयारिया चल रही है. फूलों का दरबार सजाया जा रहा है हाल में 1500 सौ भक्तों के बैठने की जगह है और पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर लोगों को बैठने की जगह मिलेगी.

आवश्यकता अनुरूप हाल के बाहर भी भक्तों के लिए बैठने एवं प्रवचन का आन्नद लेकने के लिए बड़े -बड़े प्लाजमा टीवी लगाये जायेंगे ताकि जो बाहर बैठे लोग होंगे वे भी सिद्धि सम्राट विश्वसंत ब्रहम्र्षि श्री गुर्वानन्द जी स्वामी गुरूदेव के वाणी को सुन व देख सकेंगे. 20 से अधिक भाषाओं के ज्ञाता स्वामी गुरूदेव जीवन आधारित बातों का ज्ञान देकर सभी को निहाल करने आ रहे है.

प्रवचन के पश्चात प्रसाद वितरण भी किया जायेगा. संदीप कटेसरिया इस महोत्सव कार्यक्रम आयोजक हैं. इस प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से प्रदीप संथालिया, कृष्णा अग्रवाल, संजय गोयल, सुनील तुलसीयान, संजीव अग्रवाल आदि उपस्थित हुए.

Web Title : AMRIT MAHOTSAW WILL HELD ON