शादी से इंकार करने पर कानपुर से बरवाअड्डा पंहुची प्रेमिका

बरवाअड्डा : फेसबुक पर परवान चढ़ा प्रेम अब थाने पंहुच गया है. मामला बरवाअड्डा का है. कानपुर में मेडिकल की तौयारी कर रही एक युवती गुरुवार को बरवाअड्डा बड़ाजमुआ स्थित प्रेमी संतोष शर्मा के घर पहुंच गयी.

युवती शादी का दबाव बनाते हुए कहने लगी की शादी नहीं हुई तो यंहा से उसकी अर्थी उठेगी. बताया जा रहा है की  कानपुर में मेडिकल की तैयारी कर रही इस युवती की दोस्ती तीन साल पहले संतोष से फेसबुक पर हुई थी.

बड़ाजमुआ निवासी संतोष शर्मा वर्धमान में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है. दोनों में प्रेम हो गया. और पिछले तीन वर्ष से दोनों एक दूसरे से मिल रहे थे. संतोष ने युवती से शादी का वादा भी किया था. लेकिन कुछ दिन पहले  संतोष ने शादी से इंकार कर दिया.

इंकार पर आक्रोशित युवती अपनी सहेली के साथ गुरुवार को कानपुर से संतोष के घर पहुंच गई. प्रेमिका को देख संतोष घर से फरार हो गया. संतोष के पिता युवती से संतोष की शादी करने से साफ इंकार कर गये. इस पर युवती ने घर के समीप ही जान देने की धमकी दी.

सूचना पर बरवाअड्डा पुलिस दोनों लड़कियों एवं संतोष के पिता व जीजा दीपक राय को थाना ले गई. थाना प्रभारी ने शाम को संतोष के पिता एवं जीजा को शुक्रवार को संतोष को अपने साथ थाना लाने की हिदायत देकर छोड़ दिया. फिलहाल दोनों लड़कियाँ बरवाअड्डा थाने में है.

Web Title : FROM REFUSING TO MARRY GIRLFRIEND ARRIVED FROM KANPUR BRWAADDA