फल विक्रेता के घर पांच लाख का डाका

तोपचाची : बरवाअड्डा में हुई डकैती का पुलिस सुराग भी नहीं तलाश पाई थी कि जिले के तोपचांची थाना क्षेत्र के रंगरीटांड़ गांव के समीप रहने वाले फल विक्रेता गोविंद साव के घर में बुधवार की रात डकैतों ने करीब साढे पाच लाख के लूट की वारदात को अंजाम दे दिया.

डकैतो ने परिवार के सदस्यों के हाथ-पांव बांध करीब एक घंटे तक लूटपाट किया गया. डकैत खुद को एमसीसी बता रहे थे और चेहरे पर नकाब डाले थे.गोविंद साव ने बताया कि रात करीब 1 बजे अपराधी छत से घर के अन्दर प्रवेश किया था.
जिस कमरे में दरवाजा नहीं था अन्दर घुसने के बाद डकैतों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें कब्जे में ले लिया. इसके बाद उनके कमरा का दरवाजा खुलवाया, फिर उन्हें कब्जा में लेने के बाद अन्य कमरों को खुलवाया. डकैतों को ये पता था कि छठ के दौरान फल बेचकर उनकी कमाई हुई है.

डकैतों ने फल दुकान में हुई बिक्री का 2 लाख पचास हजार नगद तथा 3 लाख का जेवरात अपने साथ ले गए. जाते समय घर के सभी सदस्यों को एक कमरे में बंद कर दिया. अपराधियों के जाने के बाद घर वालों ने मोबाइल से पड़ोसियों को मामले की खबर दी. तब पड़ोसी उनके घर आए और उन लोगों को बंधन से मुक्त कराया.

मामले की खबर पाकर तोपचांची पुलिस मौके पर पहुंच जांच शुरू की. पुलिस ने सुराग के लिए खोजी कुत्ते मदद ली लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी.

बाघमारा डीएसपी मजरुल होदा ने बताया कि इस गिरोह की शिनाख्त हो गई है. दो दिनों में गिरोह के सारे अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे

Web Title : FRUIT SELLER HOME FIVE LAKHS ROBBERY