गौ-रक्षा विभाग की बैठक संपन्न

निरसा : विश्व हिन्दू परिषद् की गौ-रक्षा विभाग की बैठक शुक्रवार को निरसा में संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता सत्यरंजन सिंह ने किया. बैठक में मुख्यरूप से हजारीबाग गौ-रक्षा विभाग के प्रमुख संत बलाकपुरी जी उपस्थित थे. बैठक को संबोधित करते हुए संत बलाकपुरी जी ने कहा की, पुरे देश में सुनियोजित तरीके से भारत के विभिन्न प्रान्तों से बड़े पैमाने पर गौ-तस्करी का धंधा संचालित हो रही है.

इस धंधे में कुछ सफ़ेद पोश नेता व खाखी वर्दी का संरक्षण प्राप्त है. परन्तु देश के हिन्दू जब-जब अंगड़ाई ली है देश में नई क्रांति का शंखनाद हुई है. उन्होंने देश के युवा पीड़ी से आग्रह किया की, गौ की रक्षा में अपना सहयोग करे और इसके लिए बड़े पैमाने पर आन्दोलन कर समाज को जगाने का काम करे. वही बैठक में सर्वम्मती से गौ-रक्षा आन्दोलन का निरसा अनुमंडल का संयोजक अमित कुमार झा को बनाया गया.

 

खाखी व खादी ने मवेशी लदे कई ट्रक को गायब करवाया

बैठक में भाजपा नेता सह युवा दल संयोजक विनय सिंह ने कहा- 29 अगस्त को निरसा के तेतुलिया व बरवा से लगभग तीन हजार मवेशियों व 200 के करीब ट्रको को गौ-रक्षा मिशन व भाजपा के कार्यकर्ताओ ने पकड़ प्रशासन को सुपुर्द किया. परन्तु प्रशासन निरसा विधायक के इशारे पर कई मवेशी लदे ट्रको को गौ-शाला भेजने के नाम पर अन्यत्र जगह भेज दी.

जिसमे धनबाद एस.डी.ओ अभिषेक श्रीवास्तव व ए.एस.पी राजाराम प्रसाद की भूमिका संदेहास्पद है. इस मामले को लेकर बहुत जल्द एक प्रतिनिधि मंडल देश के प्रधानमंत्री से मिल ज्ञापन सौप न्यायसंगत करवाई की मांग करेगी. मौके पर पिंटू सिंह, बिट्टू मिश्रा, सुदामा कुमार रवि, विवेक मोदक सहित अन्य उपस्थित थे.

 

Web Title : GAU RAKCHA WIBHAG MEETING CONCLUDED