बीजेपी नेत्री गीता सिंह का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, अवैध संबंध और ब्लैकमेल का आरोप

धनबाद : चंद्रशेखर सिंह ने आखिर सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला को जिला अध्यक्ष बना दिया. ये आरोप एक बीजेपी के सदस्य सतेन्द्र सिन्हा ने तब लागाये जब मंगलवार को गीता सिंह को जिला भाजपा महिला मोर्चा का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद शोशल मीडिया पर गीता सिंह को लगातार बधाईया मिलने का दौर जारी था.

सतेन्द्र सिन्हा नाम के युवक ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर गीता सिंह पर सेक्स रैकेट चलाने सहित और भी कई गंभीर आरोप लगाते हुए कई वीडियो भी पोस्ट किया जिसमे कहा गया की एक गीता सिंह के राशलीला का वीडियो है.

एक वीडियो में खुद गीता सिंह के पति उसका सारा भेद बताएँगे और एक वीडियो में चंद्रशेखर सिंह कैसे गीता सिंह मदद करेंगे वो देखिये. हालाकि बाद में कुछ वीडियो को फेसबुक पेज से हटा लिया गया.

गीता सिंह से अवैध समबन्ध और ब्लैकमेल होने का किया खुलासा

सतेन्द्र सिंह ने अपने पेज पर खुलासा किया की गीता सिंह के श्रीकांत गिरी और उसके साथ नाजायज सम्बन्ध है जिस कारण हमारा अंतरंग का कुछ फोटो और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया किया जा रहा था.

जिसे अब व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया गया है. इसके एवज में गीता सिंह हर माह उससे 10 से 15 हजार रुपया मांग करती थी. जिसका वीडियो और व्हाट्सएप्प पर लिखित मैसेज उसके पास सबूत के तौर पर है.

उसने कहा की ऐसी महिला के बारे में मैंने जिला अध्यक्ष जी को बताया था फिर भी उसे कार्यसमिति में कैसे जगह दिया पता नहीं.

खुद को बताया काफी परेशान

सतेन्द्र ने खुद को काफी परेशान बताया और कहा की मैं सोशल मीडिया का इसलिए सहारा ले रहा हूँ ताकि मेरे केस में दोषियों पर कार्यवाही हो. झूठे केस में उल्टा पुलिस मुझे ही परेशान कर रही है दूसरी तरफ गीता सिंह के आदमी मेरे परिवार को धमकी दे रहा है कि केस उठवालो नहीं तो अंजाम भोगने के लिए तैयार रहो.

उसने बताया की मुझ पर दिनांक18/10/16 को जो हमला हुआ उसे गीता सिंह के इशारे पर कराया गया. जिसमे कतरास की कमल कुमारी और गीता सिंह का भाई रवि पांडेय शामिल था. मैं क्या करूँ मुझे चौतरफा धमकी मिल रहा है गीता सिंह के भाई का थोड़ा सा वीडियो  डाल रहा हूं.

हालांकि भाजापा नेत्री गीता सिंह ने भूली निवासी सतेन्द्र सिन्हा के ऊपर व्हाट्सएप पर अश्लील टिप्पणी करने का मामला केन्दुआडीह थाना में दर्ज कराया है. केन्दुआडीह पुलिस ने कांड संख्या 150/16 ,धारा 384,66A दजॅ कर मामले कि जांच कर रही है.

 

Web Title : GEETA SINGH OF BJP LEADER CATASTROPHIC VIRAL VIDEO INTIMACY AND CHARGED WITH BLACKMAIL