जीवन रेखा ट्रस्ट की आम सभा बैठक संपन्न, बीपी डालमिया बने अध्यक्ष एवं राजीव शर्मा सचिव

धनबाद : जीवन रेखा ट्रस्ट की आम सभा की बैठक बीपी डालमिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक एशियन द्वारका दास जालान सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के सभागार में की गयी. बैठक में सचिव राजिव शर्मा ने दो वर्षो का सचिव प्रतिवेदन प्रस्तुत किया जिसे सर्वसम्मति से स्वीकार किया गया.

कोषाध्यक्ष केशव हडोदिया ने वर्ष 2015-16 का लेखा जोखा प्रस्तुत किया.इसके बाद 2016-18 के लिए कार्यकारिणी बैठक की प्रक्रिया चुनाव अधिकारी आरके पटनिया और चंद्रकांत भाई संघवी के द्वारा संपन्न कराया गया.

जिसमे बीपी डालमिया अध्यक्ष और रमेश कुमार गुटगुटिया और शम्भू नाथ अग्रवाल उपाध्यक्ष चुने गए. सचिव पद के लिए राजीव शर्मा का नाम प्रस्तावित किया गया जो स्वीकार हुआ.

कोषाध्यक्ष पद के लिए केशव कुमार हडोदिया एव सह कोषाध्यक्ष के लिए रमेश कुंअर रिटोलिया को सर्वसम्मति से चुना गया.वंही संयुक्त सचिव के लिए दीपक रुईया, संजीव अग्रवाल और कुबेर सिंह चुने गए.

मुरलीधर पोद्दार, शरद दारुका, ललित जग्नानी,मुरलीधर पोद्दार, चंद्रभूषण सिंह, रामविलास गोयल, शिव कुमार खेमका,जगदीश मुटडा, विनोद तुलस्यान,सोमनाथ पूर्वी कृष्ण कुंअर लुहारुका,दीनानाथ डोकानिया चंद्रकांत सान्ध्वी, आरके पटानिया, कार्यकारिणी सदस्य चुना गया.

 

जालान सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल पर भी हुई चर्चा

इस बैठक में ट्रस्ट के सदस्यों ने जालान सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के विकास पर भी जोर देते हुए घंटो चर्चा की. जिसमे अस्पताल पर एक पॉवर पॉइंट प्रेजेंटेशन प्रस्तुत किया, इसमें बताया गया की अस्पताल के लिए कई आधुनिक मशीने लायी जा रही है. अस्पताल में तीन मॉडल ओपरेशन थियेटर बनाया जा रहा है.

हार्ट के इलाज से सम्बंधित कई आधुनिक उपकरण भी लगाए जा रहे है. 12 डायलेसिस मशीन लाये गए है जो धनबाद के मरीजो के लिए एक बड़ा वरदान साबित होंगे. साथ ही सिटी स्कैन और नयी आधुनिक एक्सरे मशीन भी लगाई जा रही है, जिससे मरीजों को एक्सरे के लिए बाहर नहीं जाना पड़े. इस पॉवर पॉइंट प्रेजेंटेशन का सभी ने सर्वसम्मति से स्वागत किया

Web Title : GENERAL ASSEMBLY MEETING HELD OF JEEVAN REKHA TRUST