“पहला कदम” के दिव्यांग बच्चों की मदद करेगा हेल्पफुल ग्रुप

धनबाद : विशेष बच्चो  के स्कुल पहला कदम के बच्चो के लिए झरिया के हेल्पफुल ग्रुप ने अपना हाथ आगे बढाया है. हेल्पफुल ग्रुप के सदस्यों ने गुरूवार को पहला कदम के दिव्यांग बच्चो से मुलाकात की.

बच्चो ने तिलक लगाकर सदस्यों का स्वागत किया. ग्रुप के सदस्यों ने बताया की हेल्पफुल ग्रुप पहला कदम के बच्चो के लिए कम करेगा.

बच्चो की पढ़ाई के साथ उनकी सुविधाओं का भी ख्याल ग्रुप रखेगी. बच्चों को आउटिंग के लिए भी ले जाया जायेगा. ग्रुप के सदस्यों ने पहला कदम के बच्चो को पठन पाठन की सामग्री और गिफ्ट भी बच्चो को प्रदान किया साथ ही बच्चों के साथ पिकनिक भी मनाई जिसमे बच्चो ने जमकर मस्ती की और पिकनिक का लुत्फ़ उठाया.

पहला कदम की संचालिका अनीता अग्रवाल ने पुरे हेल्पफुल ग्रुप का धन्यवाद करते हुए बताया की यह काफी अहम् मौका है की जब इन बच्चो की मदद के लिए हेल्पफुल ग्रुप ने कंधे से कन्धा मिलाकर चलने का वादा किया है.

विशेष बच्चो का भविष्य संवारने के लिए अपना हाथ आगे करने वाले प्रशंसा के लायक है. हर किसी को  इन बच्चो के लिए मदद के लिए आगे आना चाहिए.

इस मौके पर गोपी मोदी, अमित मित्तल, रिहान, संदीप, प्रियांश, कृनाल, नमिता परमार, प्रियांश गुप्ता, शशिकांत साह, सबीना चावला, विक्रम साव, अनवारुल हक़, प्रिया शर्मा, आदि उपस्थित थे  

Web Title : HALPFUL GROUP PAHLA KADAM CHILD WILL HELP