आया था दूल्हा शादी करने, पहुंच गया जेल

धनबाद : करकेंद में सोमवार को हजारीबाग से तीसरा शादी करने पहुंचे एक दुल्हे को उसकी दुसरी पत्नी ने जेल पहुंचा दिया. पुटकी थाना क्षेत्र के करकेन्द मारवाड़ी धर्मशाला में इस दुल्हे को लोगों ने बंधक बना कर जम कर पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हजारीबाग का रहने वाला उज्वल चौधरी नाम का युवक यहां शादी करने पहुंचा था. यहां मारवाड़ी धर्मशाला में केंदुआ निवासी रामअवतार चौरसिया की 21 वर्षीय बेटी से शादी करने बारात लेकर पहुंचा. इनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई थी.

तभी फिल्मी अंदाज में रांची से एक खुश्बू नाम की लड़की पहुंची. उसने वहां लोगों को यह कह कर चौंका दिया की वह उज्जवल की दूसरी पत्नी है. हजारीबाग में इसकी पहली पत्नी रहती है. उसने लोगों को बताया कि उसने खुद उज्जवल के खिलाफ धोखे से शादी करने का मामला रांची के सुखदेव नगर थाना में जून 2014 में दर्ज करवाया है.

इतना सुनते ही लड़की पक्ष के लोगों ने शादी की रस्में तत्काल रोक दी. गुस्से में लोगों के दु्ल्हे की पीटाई शुरू कर दी. वहीं दुल्हे की फजीहत होते देख बारात में आये लोग भी वहां से भाग खड़े हुए. बाद में मामले की सूचना पुटकी थाना को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Web Title : HAZARIBAGHS GROOM MADE MORTGAGE IN KARKEND