बहुचर्चित सेलून ब्यूटी केयर की शाखा 'स्ट्रैंडस लाउंज' धनबाद में हुई लॉन्च

धनबाद : उत्तर भारत की बहुचर्चित एव तेजी से उभरती हुई आधुनिक एव पारंपरिक लाइफ स्टाइल का प्रतीक सेलून ब्यूटी केयर की शाखा स्ट्रैंडस लाउंज का उद्घाटन बैंक मोड़ स्थित ओजोन पलाज़ा में किया गया.

शाखा का उद्घाटन बॉलीवुड के बहुचर्चित नायक व नायिका गुंजन उतरेजा, केश्वर मर्चंट एव जाने मने पार्श्व गायक सुयाश रॉय जो की हाल ही में रिलीज हुई म्यूजिकल एलबम खुशनुमा को लेकर चर्चा में है, के द्वारा किया गया.

मुख्य अतिथि के तौर मेयर श्रीमती इंदु सिंह एवं झरिया विधायक कुंती सिंह उपस्तिथ थी.

 

संस्थान के मालिक एव बिजनेस एशोसिएट शिवेन्द्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की प्रतिष्ठान की एनी शाखाए पंजाब,हरियाणा,हिमाचल,दिल्ली,केरला,मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ में उपलब्ध है. धनबाद में स्त्रियों एव पुरुषो में सोंदर्य एव मैकअप के प्रति बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए सभी आधुनिक सुविधाओ के साथ प्रतिष्ठान की गई है.

यह शाखा ओजोन प्लाजा के तीसरे तल्ले पर एक बड़े परिसर में फैला हुवा है तथा अंतरास्ट्रीय स्तर के सभी प्रमुख ब्रांड जैसे वेला,कस्मारा, राग इत्यादि प्रशिक्षित एव अनुभवी टीमो के साथ उपलब्ध है.

इस प्रतिष्ठित संस्थान के देश भर में 45 शाखाए है झारखण्ड में यह अपनी तरह का पहला प्रतिष्ठान है.  

 

प्रतिष्ठान के मुख्य संस्थापक एव फ्रैंचाईजी डेवलपमेंट अधिकारी अमित चावला ने शाखा के उद्घाटन के मौके पर पहुचे अतिथियों का धन्यवादज्ञापन किया. उन्होंने कहा की अलग अलग शहरो में कुल 100 से अधिक प्रतिष्ठानों की शुरुआत करना उनका लक्ष्य है.

उद्घाटन समारोह में शहर के मेयर,डिप्टी मेयर,सेंट जेवियर्स इन्टरनेशनल स्कूल एव गोल्ड जीम के संस्थापक सह चेयरमैन गीता सिंह एव गणेश प्रसाद सिंह भी उपलब्ध थे.

यह प्रतिष्ठान प्रतिदिन सुबह 8:30 से रात 8:30 तक कार्य करता रहेगा.

Web Title : INNAUGRATION OF SALOON STRANDS LAUNG