जेवीएम का विरोध प्रदर्शन

धनबाद : धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर झारखण्ड विकास मोर्चा के कार्यकर्ताओ द्वारा जोरदार प्रदर्शन कर झारखण्ड सरकार के खिलाफ जमकर नारेबजी की. इस दौरान जेवीम के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.

झारखण्ड सरकार द्वारा लागू की गयी संपत्ति विनाश एवं निवारण अधिनियम 2016 को हटाने की मांग करते हुए झारखण्ड विकाश मोर्चा के नेताओं ने काला कानून के खिलाफ बिल को जलाते हुए विरोध किया साथ ही सरकार द्वारा लागु किया गया अध्यदेश को काला कानून बताते हुए कहा की सरकार कॉर्परेट घरानों को झारखण्ड में बसाना चाहती है.

इसलिए इस तरह के कड़े कानून सरकार झारखंड में लागु करना चाहती है सरकार यदि इस कानून को जल्द वापस नहीं लिया गया तो सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन किया जाएगा .

सूत्री मांगो को लेकर आज ईस्ट सेंट्रल रेलवे इंजिनियस एसोसिएशन के बैनर तले धनबाद डीआएम मुख्यालय के समक्ष एक दिवसी धारण दिया .और रेल प्रबधक के खिलाफ जैम कर नारे बजी की.

धरना को सम्बोधित करते हुए जिला सचिव केदार प्रसाद ने कहा की इंजिनियस रेलव की रीढ़ होने के बावजूद भी रेलवे अधिकारीओ द्वारा भेद भाव किया जाता है . एक इंजिनियर का दर्जा रेल में किसी प्राथमिक शिक्षक और नर्स से भी निचे रखा गया है. साथ ही सभी तकनिकी सुरक्षा सुनिक्षित करने के बावजूद भी रेल अभियंताओं को सम्मान और प्रोन्नति एवं सुविधा से वचित रखा गया है.

Web Title : JVM PROTEST