मरीज बनकर आये अपराधियों ने डाक्टर से की छिनतई

धनबाद : मरीज बनकर आये थे अपराधी बंदुक के बल पर दिया घटना को अंजाम, हिरापुर गीतांजलि अपार्टमेंट में नीजी क्लीनिक चलाने वाले चिकित्सक से अज्ञात अपराधियों ने बंदूक का भय दिखाकर 5 हजार नकद लूट कर चलते बनें . अपराधियों के मनसूबे चिकित्सक के घर तक पहुचने की थी पर हो हल्ला की वजह से अपराधी डर कर भाग निकलें .


घटना आज सुबह साढ़े 7 बजे की हैं . पीएमसीएच से रिटायर्ड हुए चिकित्सक एसी बोस गीतांजलि अपार्टमेंट में ही रहते हैं और नीचें अपना क्लीनिक चलातें हैं . चिकित्सक ने बताया कि कुछ लोग ईलाज का बहाना लेकर उनके क्लीनिक आ धमके और अचानक बंदूक निकाल कर पर्स देने को कहा .


उन्होने कहा पर्स में नकद 5 हजार की रकम थी . पर्स लेने के बाद अपराधियो ने बंदूक का भय दिखाकर घर में ले जाने की जिद करने लगे तभी पत्नी आई और चिल्लाना शुरू कर दिया . हो हल्ला से घबराकर अपराधी भाग निकले . अपराधी भागने के क्रम में अपार्टमेंट के समीप ही हथियार फेंक कर फरार हो गये .

घटना के बाद चिकित्सक ने मामले की जानकारी धनबाद थाना की पुलिस को दी . मौके पर डीएसपी विधि व्यवस्था डीएन बंका थाना प्रभारी अरबिंद कुमार दल बल के साथ पहुचें . पुलिस ने अपराधियो के दवारा फेंका गया बंदूक बरामद कर आगे की तफतीश शुरू कर दी हैं.

Web Title : LARCENY OF DOCTOR PATIENT COMES AS CRIMINALS