मध्याह्न भोजन का चावल चोरी होने के मामले में हुई जांच

बरवाअड्डा : शनिवार को पंडुकी के ग्रामीणों द्वारा मध्य विद्यालय पंडुकी के प्रधानाध्यापक अर्नादन यादव पर लगाये गये मध्याह्न भोजन का साढ़े तीन क्विंटल चावल चोरी कर बेच देने के आरोप की जांच करने सोमवार को प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी अशोक प्रसाद स्कूल पहुंचे.

श्री प्रसाद ने प्रबंधन समिति के अध्यक्ष विद्याधर पांडेय स्कूल के बच्चों एवं ग्रामीणों से पूरी जानकारी ली. स्कूल के अध्यक्ष श्री पांडेय ने स्कूल में साढ़े तीन क्विंटल बात होने की बात कहीं.

वहीं बच्चों ने कहा कि पिछले 16 सिंतबर से मध्याह्न भोजन बंद है. स्कूल के शिक्षक अर्नादन यादव ने चावल चोरी से इनकार किया और कहा कि आरोप बेबुनियाद है.

इस संबंध में श्री प्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए प्रधानाध्यापक अर्नादन यादव पर कार्रवाई करते हुए पंडुकी स्कूल से हटाकर मघ्य विद्यालय चुटियारो में डिपुटेशन कर दिया गया है.

शिक्षक अर्नादन यादव पर आगे की कार्रवाई को लेकर वरीय पदाधिकारियों को लिखा जायेगा. माता समिति को भंग करने का आदेश पूर्व में ही दिया जा चुका है. विद्यालय के ही शिक्षक हेमंत कुमार को स्कूल का नया प्रभारी बनाया गया है.  

मौके पर शिव प्रसाद पांडेय, धीरजू महतो, भगीरथ पांडेय, सतीश पांडेय, हरिपद हाजरा, वीरेंद्र पांडेय, हेमलाल राय, राजेश पांडेय, महेंद्र हाजरा, परेश तुरी, राम प्रसाद तुरी समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे

Web Title : MDM RICE INVESTIGATION IN CASE OF THEFT