शादीशुदा प्रेमिका के घर से प्रेमी का शव बरामद

केंदुआ : धनबाद के केंदुआडीह पुलिस ने गोधर रवानी बस्ती में रहने वाली प्रेमिका के घर से प्रेमी का शव बरामद किया है. इस मामले में चौंकाने वाली बात ये है की प्रेमिका शादीशुदा और दो बच्चो की माँ है. पुलिस ने मामले को संदेहास्पद मानकर प्रेमिका पूजा रखित और उसके पति दीपंकर रखित को हिरासत में ले लिया है.

घटना को लेकर सूरज के छोटे भाई गुड्डू कुमार रवानी ने केन्दुआडीह पुलिस को दिए लिखित शिकायत में दीपंकर रखित और उसकी पत्नी पूजा रखित पर अपने भाई सूरज की हत्या का आरोप लगाया है. घटना को लेकर केन्दुआडीह पुलिस ने मामला प्रेम प्रसंग का बताते हुए दोनों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस पूछताछ में पूजा ने सूरज से शादी से पूर्व पिछले सात वर्षो से प्रेम संबंध होने की बात स्वीकारी है. उसने पुलिस को बताया की बुधवार को सूरज ने उसके घर में फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली है.

लेकिन पुलिस को पूजा के बयान पर यकीन नहीं हो रहा है. पुलिस ने पूजा के घर के पिछवाड़े से पूजा का दो भागों में कटा दुपट्टा, हंसुआ आदि जब्त किया है. इधर सूरज के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

रिपोर्ट में डॉक्टर ने सूरज का विसरा जांच के लिए सुरक्षित कर दिया है. पुलिस पूछताछ में पूजा के पति दीपंकर ने कोई जानकारी होने से इन्कार किया है. घटना की जानकारी केन्दुआडीह पुलिस को मंगलवार की रात पूजा के पति दीपंकर ने ही थाना पहुंचकर दी थी.

घटना को लेकर पूछताछ में पहले तो पूजा ने पुलिस को सूरज के स्वयं किसी कारण मौत होने की बात बता रही थी लेकिन बाद में वह सूरज के अपने घर के रेलिंग में दुपट्टे से आत्महत्या की बात बताई है. घटना के बाद से सूरज की मां पार्वती देवी का रो रोकर बुरा हाल है. पार्वती देवी के अनुसार पति के मौत के बाद सूरज ही घर का खर्च चलाता था.

Web Title : MARRIED GIRLFRIEND FOUND DEAD BOYFRIENDS HOUSE