मीडिया कर्मियों को कवरेज से रोका तो पार्षदों ने किया बैठक का बहिष्कार

धनबाद : हर बार की तरह ही आज भी नगर निगम बोर्ड कि बैठक हंगामे की भेंट चढ़ गया. इस बार तो मीडिया कर्मियों को भी टारगेट किया गया.

मेयर ने मीडिया कभरेज पर आपत्ति जताते हुए कर्मियों को मीटिंग हाल से बाहर जाने का फरमान सुना दिया. मेयर के इस बर्ताव के बाद मीडिया कर्मियों में मेयर के प्रति खासी नाराजगी देखी गई.

मीडिया के साथ हुए इस बर्ताव का पार्षदों ने भी विरोध जताया कई पार्षद तो बैठक का बहिष्कार कर हाल से बाहर निकल आये. पार्षद सावित्री देवी ने कहा कि मीडिया सच का आईना है.

बैठक में कई तरह की बाते होती है जिसकी सीधी जानकारी अखबारों व चैनलो के माध्यम से जनता तक पहुँचती है. ऐसे में मीडिया कवरेज पर पाबंदी लगाया जाना शक को बढ़ावा देती है और यह कहा जा सकता है कि निगम में कुछ तो गड़बड़ है जिसपर मेयर भी पर्दा डालने चाहते है.

एक दूसरे पार्षद विनोद गोस्वामी ने भी मीडिया के साथ हुए इस व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की. आज की बैठक में स्ट्रीट लाइट का मुद्दा पार्षदों के द्वारा गर्म जोशी से उठाया गया.

स्ट्रीट लाइट लगाये जाने मे भेदभाव बरते जाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

पार्षदों की नाराजगी इस बात को लेकर भी थी की पूर्व कि बैठको में विकास को लेकर लिए गए निर्णयों को अभी तक अम्ल में लाया नहीं गया जिसके वजह से उनके क्षेत्र में विकास कार्य बाधित है. रोजाना जनता के आक्रोश का सामना पार्षदों को करना पड़ रहा है.

Web Title : MEETING OF MUNICIPAL BOARD MEETING