निरसा में डकैतों का तांडव, दो घरो से 3 लाख की लूट

धनबाद : निरसा थाना अंतर्गत बंद करमपुरा फैक्ट्री के आवासीय परिसर में शनिवार रात डकैतों ने एक घर ने दहावा बोलकर 30 हजार नगद सहित तीन लाख मूल्य के जेवरात लूट लिए. डकैतों ने विरोध करने पर घर के मालिक जंग बहादुर को मारकर घायल कर दिया.

जंग बहादुर का बेटा थीम बहादुर जैप में कार्यरत है. सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन की. जंग बहादुर ने बताया कि वह घर के बरामदे में सोए थे. रात लगभग 1 बजे हथियार से लैस डकैतों ने घर पर धावा बोला और घटना को अंजाम दिया.

इस दौरान घर के सदस्यों के उनसे हथियार छिनने की कोशिस भी लेकिन उनके अन्य साथियों ने घर के अन्य सदस्यों को कब्जे में ले लिया तथा गोली मारने की धमकी दी तब वे लोग शांत हो गए.  

डकैतों ने एक-एक कमरे में मौजूद अलमारी व बक्सों को तोड़कर उसमें रखे नगद 20 हजार रुपये व करीब 2 लाख मूल्य के जेवरात लूट लिये. वंही डकैतो ने  पड़ोस के भी एक घर में धावा बोलकर  20 हजार नगद व करीब एक लाख रुपये के जेवरात लूट लिया.

अपराधियों ने लगभग डेढ़ घंटे तक लूटपाट कर रात ढाई बजे वहां से निकले. निरसा थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने बताया कि अपराधियों के गिरोह की शिनाख्त हो चुकी है. बहुत जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे

Web Title : NIRSA ROBBED TWO HOUSES OF 3 MILLION