पेट्रोल पम्प के दो कर्मचारीयों से दिनदहाड़े दो लाख की लूट, क्षेत्र सिमा को लेकर दो थानो के बिच विवाद

राजगंज : गुरुवार को राजगंज व बरवाअड्डा थाना क्षेत्र सिमा स्थित खरणी मोड़ के समीप काले रंग की बिना नंबर के पल्सर में सवार तीन अपराधियो ने पेट्रोल पम्प कर्मी से दिन दहाड़े दो लाख की लूट करके निकल गए.


कैसे घटी घटना

राजगंज के महेशपुर स्थित राजगंज फिलिंग स्टेशन नामक पेट्रोल पम्प के दो कर्मचारी धनंजय कुमार सिन्हा और मनोज कुमार गुप्ता गुरुवार को दोपहर के करीब 12 बजे राजगंज पेट्रोल पम्प से 2 लाख रूपये लेकर धनबाद के बिजया बैंक की बैंक मोड़ के शाखा में जमा करने को जा रहे थे.

इसी क्रम में पहले से घात लगाये काले रंग की पल्सर बाइक में सवार तीन अपराधियों ने अचानक हमला बोल दिया तथा कर्मियो को धक्का देकर गिरा दिया और हथियार का भय दिखा कर बाइक की डिक्की से रुपयो से भरा बेग को निकल कर उड़ गए.कर्मचारियों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


थाना क्षेत्र को लेकर काफी देर तक चली बहस

 लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी तो दो मिनट में घटना को अंजाम दे कर निकल गए. लेकिन राजगंज पुलिस और बरवाअड्डा पुलिस में कई घंटो तो तनातनी चलती रही. सूत्रो से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों क्षेत्र की पुलिस में क्षेत्र की सिमा को लेकर तनातनी हो रही थी.

राजगंज पुलिस का कहना था की घटना बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में घटी है वही बरवाअड्डा पुलिस इसे राजगंज थाना क्षेत्र की घटना बता रही थी. अंततः वरीय पदाधिकारियों के हस्तक्षेप से कई घंटो बाद मामला बरवाअड्डा थाना में दर्ज हुआ.




 
























Web Title : PETROL PUMP EMPLOYEES ROBBED OF TWO LAKHS