मैथन में एसपी ने की क्राइम मीटिंग, दिए अपराध पर अंकुश के निर्देश

धनबाद : मैथन में एसपी की ओर से आयोजित क्राइम मीटिंग में पुलिस पदाधिकारी अपराध के लेखा-जोखा के साथ मीटिंग की गयी. मीटिंग में जिले में बढ़ती चोरी-डकैती की घटना को लेकर एसपी राकेश बंसल गंभीर दिखे. हालांकि कई घटनाओं के उद्‌भेदन को लेकर संबंधित थाने के पुलिस अधिकारियों की सराहना की.

एसपी ने वैसे अपराधियों को चिह्नित कराने को कहा जो इस तरह के अपराध को अंजाम देते हैं. एसपी ने कहा कि पुलिस के लिए बाइक चोरी की घटना रोकना सबसे बड़ी चुनौती है. उन्होंने माना कि जिले में बाइक चोरी की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हुई है. बैठक में एसपी ने अपराध पर हर हाल में रोक लगाने का निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि शहर में बढ़ रही बाइक की चोरी रोकने के लिए के लिए पुलिस को योजनाबद्ध तरीके से काम करना होगा. मीटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने पत्रकारों से हो रहे अपराध के बारे में कहा कि अंतरराज्यीय गिरोह घटना को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस घटना के प्रति गंभीर है और अपराधी पकड़े जाएंगे.

उन्होंने तुलना के आधार पर कहा कि वर्ष 2015 में अपराध में कमी आई है, लेकिन पुलिस अपराध और अपराधियों के प्रति गंभीर है. मीटिंग में डीएसपी मुकेश कुमार महतो, अशोक कुमार तिर्की, विकास कुमार पांडेय, डीएन बंका के अलावा इंस्पेक्टर थानेदार मौजूद थे.

 

Web Title : POLICE OFFICERS AND SPS CRIME MEETING HELD AT MAITHAN