बर्ड्स गार्डेन में आज लगेगा प्रतियोगिताओ का महाकुम्भ

राजगंज : विभिन्न विद्यालयों में पढ़ने वाले छात्रो के लिए एक सुनहरा अवसर. विभिन्न स्कूलो में पढ़ रहे वैसे छात्र जिनको अपनी प्रतिभा को लोगो के सामने लाने का कोई मौका नहीं मिलता है या एक बेहतर मंच के अभाव में उनके अंदर छिपी प्रतिभा अंदर ही रह जाती है. वैसे छात्र छात्राओं के लिए राजगंज के दलुडीह स्थित बर्ड्स गार्डेन स्कूल ने एक सुनहरा अवसर प्रदान किया है.

विद्यालय ने छात्रो के प्रतिभा को निखारने के लिए एक आज एक कार्यक्रम का आयोजन किया है. जिसका नाम प्रतियोगिताओ का महाकुम्भ रखा गया है. इस महाकुम्भ में जिले या जिले से बाहर किसी भी विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र भाग ले सकते है. प्रतिभागियों को कुल चार ग्रुपो में बाटा गया है. ग्रुप ए में नर्सरी से लेकर केजी 2, ग्रुप बी में स्टैंडर 1 से 3, ग्रुप सी में स्टैंडर 4 से 6 तथा ग्रुप डी में स्टैंडर 7 से 10 तक छात्र छात्राएं भाग ले सकते है.

इस दौरान छात्र छात्राओ को चित्रांकन, क्वीज, गायन, अभिनय, मेहँदी, रंगोली, फैंसी ड्रेस इत्यादि प्रतिभाओ को प्रस्तुत करने का मौका मिलेगा.

बर्ड्स गार्डेन स्कूल के निदेशक प्रमोद चौरसिया ने बताया की प्रतिभागियों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पंजीयन फार्म भर कर विद्यालय में जमा करना होगा. तभी प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते है. उन्होंने बताया की भाग लेने के लिए उन्हें फार्म गणेश पुस्तक भंडार, सिन्हा बुक स्टोर, स्वीट्स गार्डेन राजगंज से संपर्क कर सकते है.

Web Title : PRATIBHAO KA MAHAKUMBH PROGRAM AT BIRDS GARDEN SCHOOL RAJGANJ