उपभोक्ताओं ने किया गैस ऐजेंसी के मुख्य द्वार पर विरोध प्रदर्शन

भूली : पिछले तीन माह से गैस नही मिलने पर उपभोक्ताओं ने गुरुवार की शाम सी ब्लॉक स्थित धनबाद कोलियरी वर्कस सेन्ट्रल को-ऑपरेटिव स्टोर लिमिटेड भूली नगर (भारत गैस ऐजेंसी) के मुख्य द्वार पर विरोध प्रदर्शन करते हुए वर्तमान वितरक को हटाने की मांग की.

उपभोक्ताओं का कहना था कि वितरक द्वारा तीन माह पूर्व ही किसी उपभोक्ता से एक हजार तो किसी से तीन हजार रुपया तक जमा करा लिया गया और गैस के लिये पिछले तीन माह से दौडाया जा रहा है. हमेशा गैस ऐजेंसी मे ताला लटका रहता है और वितरक के मोबाईल पर फोन करने पर वह फोन भी रिसिव नही करता.

उपभेक्ताओं ने उक्त गैस ऐजेंसी द्वारा गैस को ब्लैक करने का भी आरोप लगाया. लोगों का कहना था कि वितरक द्वारा अधिकांश गैस छोछे-छोटे सिलिंडरों मे रिफिलिंग करने वाले दुकानदारों को बेच दिया जाता है. लोगों ने कहा कि अगर शिध्र गैस नही मिला तो हमलोग उक्त गैस वितरक के खिलाफ उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे.

प्रदर्शन करने वालों मे देवेन्द्र कुमार सिंह, राजीव सिन्हा, जय प्रकाश सिंह, ओम प्रकाश यादव, पप्पु कुमार, श्याम बिहारी गुप्ता, एनके सिंह, अमीत कुमार पासवान, अशोक कुमार सिंह, जय प्रकाश सिंह आदि शामिल थे.

Web Title : PROTEST BY CONSUMERS INFRONT OF GAS AGENCYS MAIN GATE