बेवफाई : रांग नंबर से प्यार, शादी और अब धोखा

धनबाद : पुटकी थाना अंतर्गत पुटकी 13 नंबर में रांग नंबर में प्यार का साइड इफेक्ट देखने को मिला. जहां बैजू ठाकुर नामक युवक ने दो-दो युवतियों को प्रेम जाल में फांस कर शादी रचा ली. दूसरी पत्नी को हाउसिंग कॉलोनी में छोड़कर भागने के बाद दूसरी पत्नी ने सिर्फ उसकी तस्वीर से उसका ठिकाना तलाश लिया और घर आ धमकी.

घर से लेकर थाने तक दो बीवी और एक पति के बीच हाइवोल्टेज ड्रामा चला. प्रेमी सह पति के खिलाफ दूसरी पत्नी के अपहरण का मुकदमा बेतिया में दर्ज है. पुटकी निवासी बैजू बीसीसीएल से रिटायर्ड रामेश्वर हजाम का पुत्र है.

क्या है पूरा मामला

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला अंतर्गत संत कबीर चौक, बेतिया नगर थाना की रहनेवाली युवती (अभिलाषा 21 वर्ष) ने बताया कि वह बेतिया महिला कॉलेज की बीए पार्ट टू में पढ़ती थी, करीब दो वर्ष पूर्व रांग नंबर से बैजू से बात हुई थी, जो कॉल उसी की ओर से ही गया था. इसके बाद दोस्ती, प्यार फिर शादी और धोखा हुआ.

डेढ़ साल पूर्व काठमांडू भागकर शादी कर ली. बैजू ने उसे नहीं बताया था कि वह शादीशुदा है. अब बैजू ने अभिलाषा को अपने साथ रखने से इनकार कर रहा है. बैजू तब पटना में कोचिंग करता था, शादी के बाद दोनों हाउसिंग कॉलोनी में किराए के मकान में पति-पत्नी के रूप में रहने लगा. इस दौरान उसका गर्भपात भी करा दिया.

एक सप्ताह पहले केरल में परीक्षा देने के नाम पर अमित पुटकी भाग आया और उसने युवती से सभी तरह से सम्पर्क तोड़ लिया. तब हताश होकर युवती किसी तरह पता लेकर पुटकी पहुंची. लोगों से न्याय की गुहार लगाई. किसी तरह जब बैजू के घर पहुंच गई तो उसके साथ बैजू और उसके घर वालों ने मारपीट कर दी. सुचना पर पुटकी पुलिस ने बैजू को हिरासत में ले लिया.

 

शादी का फोटो दिखा पूछ रही थी पता

पटना से आयी अभिलाषा (21) पुटकी नीचे मोड़ पर ऑटो से उतरी. वह अपने बैग से शादी का फोटो निकाल कर बैजू को अपना पति बताते हुए उसका पता पूछ रही थी. देखते ही देखते दर्जनों की संख्या में लोग जुट गये.

 बैजू ठाकुर ने पहले भी किया था प्रेम विवाह

बैजू ने 12 वर्ष पहले ही ओड़िशा की लड़की से प्रेम विवाह किया था. लेकिन उस शादी की बात उसके परिजन नहीं जानते थे. शादी के करीब तीन वर्ष बाद उसने अपने माता-पिता को बताया था कि उसने शादी कर ली है.

 

Web Title : QUEUE NUMBER LOVE MARRIAGE AND NOW CHEAT AT DHANBAD

Post Tags:

love marriage