प्रेम विवाह को लेकर दो पक्षों में मारपीट, आठ घायल

झरिया : झरिया के तीसरा सहाना पहाड़ी में क्षेत्र के ही एक युगल द्वारा प्रेम विवाह करने के कारण दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई. जिसमे आठ लोगो को काफी चोट आई. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया. घायलों का इलाज एक नर्सिंग होम में चल रहा है.

पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को शांत किया है. फिलहाल दोनों पक्षों में तनाव है. बताते हैं कि क्षेत्र के रहनेवाले व एक आउटसोर्सिंग कंपनी में कार्यरत करण भुइयां का प्रेम पास में ही रहनेवाली एक युवती काजल से था.

दोनों 23 नवंबर को अपने-अपने घर से भाग गए तो मामले की शिकायत लड़की पक्ष में की. पुलिस ने दबाव बढ़ाया तो इस बीच प्रेमी युगल ने धनबाद महिला थाना में आत्मसमर्पण कर दिया. दोनों ने खुद को बालिग बताया और साथ रहने की बात कही. इसके बाद महिला थाना से दोनों को छोड़ दिया गया.

इधर लड़की की मां गुरुवार की रात करण के घर गई. उसका कहना था कि करण के घरवाले बता नहीं रहे हैं कि कहां लड़की को छिपाया है.

उसका कहना था कि हमारी लड़की हमारे घर भेज दो. बस इसी बात पर दोनों पक्षों में बहस होने लगी. बात बढ़ी तो दोनों परिवारों के लोग आमने-सामने हो गये. कुछ ही देर में टांगी, लाठी डंडा चलने लगे.

मारपीट होने की सूचना गांव के लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने स्थिति को किसी प्रकार शांत किया. सभी घायलों को झरिया के एक नर्सिंग होम में लाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है

 

Web Title : TWO SIDES CLASH IN A LOVE MARRIAGE EIGHT INJURED