मेले में मनचलों को छेड़खानी करना पड़ेगा महंगा

धनबाद : दुर्गा पूजा के मेले के दौरान महिलाओ के साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचलो की अब खैर नही है , महिला पुलिस सिविल ड्रेस में दुर्गापुजा के मेले में आने वाली महिलाओ की सुरक्षा का खास ध्यान रखेगी और महिलाओ के साथ छेड़छाड़ करते पकड़े जाने वाले मनचलों को सबक सिखाकर दशहरा तक उन्हें लॉकअप में ही रखेंगी.

ये निर्णय  महिला थाना में हुई बैठक में लिया गया. बैठक में चाइल्ड लाईन , समाज कल्याण से बाल संरक्षण पदाधिकारी , चाइल्ड वेलफेयर सोसाइटी , स्पेशल जुबेनाइल पुलिस युनिट के अलावे महिला थाना के पदाधिकारी शामिल थे.

बैठक में आने वाले दशहरा व मुहर्रम के मद्देनजर महिलाओ की सुरक्षा के साथ साथ छोटे बच्चों के मेले में खो जाने पर उन्हे सही सलामत परीवार तक पहुचानें से सम्बन्धित बातो पर चर्चा की गई.

इस सम्बन्ध में महिला थाना प्रभारी अगुस्टीना लकड़ा ने बताया कि अक्सर देखा जाता है कि मेला घुमने आई महिलाओ के साथ छेड़छाड़ की घटना एवं बच्चो के खो जाने की शिकायत मिलती है और इस तरह की घटना से निपटने के लिए चाईल्ड लाईन की मदद ली जायेगी.  

वही समाज कल्याण से उपस्थित हुई बाल संरक्षण पदाधिकारी साधना कुमारी ने बताया कि बच्चो के मेले में गुम हो जाने पर या फिर महिलाओ के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाओ से निपटने के लिए त्वरित कार्रवाई कि जाय इस पर बैठक में विशेष जोर दिया गया है.

 

Web Title : ROGUES FLIRTING ENTAIL COSTLY IN FAIR