स्वच्छता अभियान में शामिल हुए कथा वाचक रमेश भाई ओझा

धनबाद : धनबाद पर लगे गंदे शहर का दाग धोने के लिए बैंकाक से धनबाद पधारे भागवत कथा वाचक सह गुजरात के स्वच्छता के ब्रांड एम्बेसेडर रमेश भाई ओझा ने आज हाथो में झाड़ू लेकर शहर की गंदगी साफ करने में अपनी भागेदारी दी.

वही लोगो से स्वच्छ भारत मिशन को सफल बनाने की अपील की. शक्ति मंदिर से प्रारंभ की गयी इस स्वच्छता अभियान में शामिल होने से पूर्व उन्होने मंदिर पहुंचकर माता का दर्शन किया.

मंदिर कमिटी की ओर से माता का आर्शीवाद स्वरूप उन्हे माता की चुनरी भेंट की गयी. स्वच्छता अभियान शक्ति मंदिर से पुराना बाजार तक चलाया गया.

इस अभियान में सीआरपीएफ 154 बटालियन , आरपीएफ , मारवाड़ी महिला समिति , मारवाड़ी युथ ब्रिगेड शक्ति मंदिर कमिटी के लोग भारी संख्या में शामिल हुए.  

 मीडिया से बात करते हुए रमेश भाई ओझा ने कहा कि स्वच्छता अभियान पुरे राष्ट्र में चलाया जा रहा है. स्वच्छता के साथ -साथ एक व्यक्ति का स्वस्थ होना भी जरूरी है तभी देश का विकास संभव है. गंदगी बाहर की हो या फिर अपने अंदर की यह हमे कष्ट देती हैं.

गंदगी को साफ करने के लिए सभी को आदत के रूप् में स्वीकार करना होगा. भारत देश की गंदगी की चर्चा विदेशो में होती है और इसे सब को मिलकर दुर करना होगा. 

Web Title : SANITATION JOINED TALE SIGNIFYING RAMESH BHAI OJHA