बैंक शाखा प्रबंधक पर दूसरी बार जानलेवा हमला

धनबाद/टुंडी : नक्सल प्रभावित क्षेत्र की गोद में बसे टुंडी स्थित मनियाडीह के बैंक ऑफ़ इंडिया के शाखा प्रबंधक पंकज कुणाल पर मंगलवार की सुबह दूसरी बार जान लेवा हमला किया गया.

इस बारे में शाखा प्रबंधक से संपर्क किये जाने पर उन्होंने बताया की मंगलवार की सुबह बैंक जाने के दौरान 5 से 6 की संख्या में 21 से 25 की उम्र के युवकों ने सड़क को पत्थरों से अवरुद्ध कर दिया था. इन्हें रोकने का प्रयास किया गया लेकिन गाड़ी न रोके जाने पर युवकों ने पीछे से गोली चला दी.

शाखा प्रबंधक के अनुसार इनके बजाज के एवेंजर बाइक में रस्सा द्वारा रोके जाने के व पीछे से मारने के कई निशान मौजूद है. शाखा प्रबंधक ने बताया की यह उन पर पहली घटना नहीं है इससे पूर्व में भी उन पर हमला हो चूका है जिसकी सुचना उन्होंने प्रशासन को दी थी.

दूसरी घटना में अपराधियों द्वारा गोली चलाये जाने की घटना से शाखा प्रबंधक काफी डरे सहमे है. शाखा प्रबंधक पंकज कुणाल 28 दिसंबर 2015 से पदस्थापित है. उनसे पूछे जाने पर की आपको किसी पर संदेह है या बैंक से ऋण देने लेने या किसी से कोई निजी मनमुटाव या दुश्मनी है इससे उन्होंने इंकार किया है.

3 कर्मियों पर है बैंक : बैंक ऑफ़ इंडिया की इस शाखा में बैंक खुलने के एक वर्ष बाद तक सिर्फ तीन बैंक कर्मी ही पदस्थापित है. उन्होंने बताया की उनके अलावा बैंक में दो केशियर दिपक केशरी व बिरेन्द्र नाथ हांसदा पदस्थापित है.

Web Title : BRANCH MANAGER FOR THE SECOND TIME ON THE ATTACK