संत शिरोमणि रविदास विचार मंच में मनाया होली मिलन समारोह

भूली : भूली के शिवपुरी स्थित संत शिरोमणि आश्रम में संत शिरोमणि रविदास विचार मंच ने द्वारा होली मिलन समारोह आयोजित किया गया. समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में धनबाद विधायक राज सिन्हा और विशिष्ट अतिथि के रूप में गया बिहार के भूतपूर्व इंस्पेक्टर विशेश्वर राम उपस्थित थे.

समारोह में सभी ने एक दुसरे को रंग गुलाल लगाकर होली बधाई दी और होली को आपसी भाईचारा और सौहार्दपूर्ण रूप से मानाने का संकल्प लिया. इस मौके पर व्यास अजय त्यागी ने पारंपरिक होली गीत गाकर माहौल को होली के मस्ती से भर दिया.

विधायक राज सिन्हा ने मौके पर कहा की होली एक ऐसा पर्व है जो आपसी भाईचारे को बढ़ता है इस दिन दुश्मन भी लगे लगकर एक दुसरे की खता को माफ़ कर देते है. होली को लेकर पौराणिक कथाओं में बुराई के नाश के दिन से भी जोड़ा गया है. इसलिए हमें भी इस दिन अपने अन्दर की की छुपी बुराई को नाश कर देने का संकल्प लेने की जरुरत है.

कार्यक्रम की अध्यक्षता रामसेवक प्रसाद, संचालन मोहन राम और धन्यवाद ज्ञापन छोटू राम ने दिया.

इस मौके पर पार्षद प्रतिनिधि अशोक यादव, रंजित कुमार बिल्लू, बीजेपी नेता मनोज मालाकार, ललन मिश्रा, मिडिया प्रभारी रविशंकर, रविदास विचार मंच के रामजी राम राजकिशोर दास,राजदेव राम, चन्दन कुमार, रामदेव दास, शम्भू प्रसाद, वासुदेव रविदास, उमेश रविदास, मुरली रविदास, धुर्केश दास, तपेश्वर दास, नवनीत कुमार, सुबोध दास, नरेश पासवान,आदि उपस्थित थे  

Web Title : SANT SHIROMANI RAVI DAS VICHAR MANCH CELEBRATED HOLI FESTIVAL