सरायढेला में दूकानदारो से मारपीट, एसओजी जवानों पर आरोप

धनबाद : सरायढेला स्टीलगेट स्थित लक्ष्मी मार्केट में सिटी एसपी की एसओजी टीम के जवानों ने बिना कारण कुछ दूकानदारो को बुरी तरह पीट दिया. मामले की खबर पाकर सरायढेला के दुकानदार भड़क गए.

दुकानदारों का एक दल शिकायत लेकर सरायढेला थाने पहुंची. दुकानदारों ने जवानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग रखी है. घटना के विरोध में सरायढेला चेंबर आफ कामर्स के अध्यक्ष शिवाशीष पांडेय ने मंगलवार को इलाके की दुकानें बंद रखने का एलान कर दिया है.

सरायढेला स्थित पुष्पांजलि पूजा भंडार चलाने वाले नरेश कुमार ने बताया कि वह लगभग 11 बजे दुकान से निकलकर अपनी बाइक से घर जा रहे थ. तभी ब्लू रंग की टी शर्ट पहने एक युवक ने उसे रोका और गालीगलौज करने लगा. विरोध करने पर उसने धक्का दे दिया, जिससे वह बाइक समेत जमीन पर गिर गया.

इसके बाद उसके मोबाइल की घंटी बजने लगी, जब तक वह मोबाइल उठाता, तब तक सफेद रंग की बोलेरो से चार-पांच युवक और उतरे और उसे बुरी तरह पीटने लगे.

ये देखकर दुकान से उसके बड़े भाई दौड़ कर पहुंचे. इन युवकों ने सरेआम दोनों को बुरी तरह पीटा और फिर बोलेरो में लादकर सरायढेला थाना ले आए. बोलेरो में पुलिस लिखा था और ये लोग सिटी एसपी के एसओजी के जवान थे. दुकानदारों ने नाराज होकर थाने का घेराव भी कर दिया.

Web Title : SARAIDHELA SHOPPER ASSAULTED SOG PERSONNEL ACCUSED