स्कोरपियो ने बाईक समेत तीन वाहनो को मारी टक्कर, बाईक सवार घायल

धनबाद : गुरूवार को धनबाद स्टेशन रोड स्थित ग्रीन व्यु पेट्रोल पंप के समीप एक स्कोरपियो ने बाईक, कार व ऑटो को जोरदार टक्कर मारी. घटना में बाईक सवार गम्भीर रूप से जख्मी हुआ. स्थानीय लोगो की मदद से घायल को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलते ही धनबाद थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त चारो वाहनो को जब्त कर थाने ले गई.

मौके से स्कोरपियो चालक भी पकड़ा गया. बताया जाता है की सफेद रंग की स्कोरपियो कोर्ट मोड़ से स्टेशन की ओर जा रही थी. ग्रीन व्यु पेट्रोल पंप के समीप स्कोरपियो चालक ने विपरित दिशा से आ रही बाईक, कार व ऑटो को जोरदार टक्कर मार दिया सभी स्कोरपियो को छोड़कर अन्य वाहन पेट्रोल पंप में प्रवेश कर रही थी तभी यह हादसा हुआ.

मोटर साईकिल जेएच 10एवी 3918 को लोयाबाद निवासी अमरदीप गुप्ता चला रहे थे वे धनबाद किसी जरूरी काम से आये थे. कार चालक कतरास निवासी हीरा हुसैन अपनी अल्टो डब्लूबी02आर 1744 को पेट्रोल पंप के निकट ही एक गैरेज में पहुंचाने जा रहे थे.

इस घटना में जेएच10एआर4969 की आटो के चालक अनुराग कुमार ने बताया कि स्कोरपियो तेज रफ्तार में थी. भारत सरकार लिखा जेएच10एसी5740 नं. की स्कोरपियो धनबाद रेल डिवीजन में किसी बड़े अधिकारी के यहां नीजी कार्य के लिए भाड़े पर चलाई चा रही थी .

Web Title : SCORPIO KICKED BIKE INCLUDING THREE VEHICLE COLLISION